script

टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी को मिली अलवर में पहली पोस्टिंग, सोशल मीडिया पर हैं काफी चर्चित

locationअलवरPublished: Jul 29, 2022 10:26:55 am

राजस्थान सरकार ने आइएएस टीना डाबी की छोटी बहन IAS Ria Dabi को प्रशिक्षण समाप्ति के बाद जिला प्रशिक्षण के लिए पहली पोस्टिंग अलवर में दी है।

IAS Tina Dabi's Sister IAS Riya Dabi Got Her First Posting In Alwar, She Is Also Very Popular On Social Media

आइएएस टीना डाबी और छोटी बहन रिया डाबी

राजस्थान सरकार ने आइएएस टीना डाबी की छोटी बहन IAS Ria Dabi को प्रशिक्षण समाप्ति के बाद जिला प्रशिक्षण के लिए पहली पोस्टिंग अलवर में दी है। सरकार ने 2021 बैच के छह अधिकारियों को पहली पोस्टिंग के आदेश जारी किए। इसमें रिया के अलावा अवध निवरूत्ती सोमनाथ को बाड़मेर, गौरव बुढ़ानिया को भीलवाड़ा, जुईकर प्रतीक चंद्रशेखर को श्रीगंगानगर, रविकुमार को नागौर और सालूंखे गौरव रविंद्र को भरतपुर में पोस्टिंग दी है। इनकी ट्रेनिंग के दौरान की पोस्टिंग असिस्टेंट कलेक्टर एवं एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट के रूप में रहेगी। सभी अधिकारी 19 अगस्त के बाद लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी से कार्यमुक्त हाेकर हरिश्चन्द् माथुर लोक प्रशासन संस्थान के महानिदेशक को रिपोर्ट करेंगे।

दोनों आइएएस बहनें टीना डाबी और रिया डाबी अपनी खूबसूरती, लुक और स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। राजस्थान केडर की आईएएस टीना डाबी जो कि यूपीएससी 2016 बैच की टॉपर आईएएस है। उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी 2021 में यूपीएससी एग्जाम क्लियर किया। राजस्थान कैडर की बहुचर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने 20 अप्रैल को आईएएस प्रदीव गवांडे के साथ जयपुर में दूसरी शादी की। टीना डाबी ने पूर्व में अपने बैचमेट आईएएस अतहर आमिर के साथ शादी की थी, लेकिन उनकी यह शादी महज 2 साल ही चल पाई थी।

टीना डाबी और अतहर आमिर ने आपसी सहमति से साल 2021 में तलाक ले लिया था। टीना डाबी की पहले शादी भी काफी चर्चित रही थी। बाद में उनका तलाक का मामला भी काफी सुर्खियों में रहा। रिया डाबी भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं । उनके इंस्टाग्राम पेज पर 4 लाख 47 हजार फॉलोअर्स हैं। वे सोशल मीडिया पर अलग अलग एक्टिविटी के फोटोग्राफ पोस्ट करती रहती हैं। रिया के खूबसूरत अंदाज को उनके फेंस खूब पसंद करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो