यहां विधायक के रहे ये बोल गोतस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे

यहां विधायक के रहे ये बोल गोतस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे

Rajeev Goyal | Publish: Dec, 26 2017 11:52:31 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा द्वारा दिया गया बयान एक बार फिर शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

 

- फिर चर्चा में आए रामगढ़ विधायक
- गोतस्करी पर दिया विवादित बयान

अलवर. विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले रामगढ़ विधायक ज्ञानदेव आहूजा गोतस्करों पर दिए अपने एक बयान से फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। रामगढ़ के यादव नगर में एक गोतस्कर के पकड़े जाने के बाद भाजपा विधायक अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने गोतस्करों के लिए यहां तक कहा डाला कि गोतस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे। उन्होंने कहा कि गोतस्करों का इलाज जनता कर रही है। भीडतंत्र कर रहा है। लगातार गोतस्करी करेंगे तो ये भी मरेंगे। उन्होंने पत्रिका से बातचीत में कहा कि गोतस्करी को लेकर आमजनता में गुस्सा है। भीडतंत्र में कोई किसी का सगा नहीं होता। इसे योजनापूर्वक नहीं कहा जा सकता। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका कहना यह नहीं था कि जनता गोतस्करों को मारेगी या उनकी हत्या होगी। उन्होंने अलवर जिले में एकाएक बढ़ी गोतस्करी को षडयंत्र करार दिया। रामगढ़ विधायक ने कहा कि अलवर में लोकसभा उपचुनाव होने हैं। राजस्थान व दिल्ली में भाजपा की सरकार है। ऐसे में कुछ ताकतें षडयंत्रपूर्वक सरकार को बदनाम करना चाहती हैं। वे ही गोतस्करी को पनपा रही हैं। उन्होंने कहा कि दो-तीन माह में अलवर-भरतपुर में गोतस्करी की 100-150 घटनाएं होना इसकी पुष्टि करता हैं।


कोई उनके साथ चले, वे दिखाते हैं गोतस्करी कैसे होती है

रामगढ़ विधायक ने कहा कि कोई उनके साथ चले, वे दिखाते हैं गोतस्करी कैसे होती है। गोतस्कर कच्चे रास्तों से आते हैं। उनके वाहन बिना नम्बरी व चोरी के होते हैं। उन्होंने दावा किया कि पुलिस के भी कुछ लोग गोतस्करों से मिले हुए हैं। जो उन्हें सूचनाएं देते हैं। इनकी कॉल डिटेल भी निकलवाई जानी चाहिए। उन्होंने जिले में बढ़ती गोतस्करी की रोकथाम में पुलिस की नाकामी का बचाव करते हुए कहा कि जिले में पुलिस की नफरी सीमित है। जितनी नफरी है, उतना पुलिस काम कर रही है। पूरी आरएसी व राजस्थान पुलिस को यहां नहीं लगाया जा सकता।


एक नया नाटक और खड़ा हो गया है

रामगढ़ विधायक ने कहा कि अब एक नया नाटक और खड़ा हो गया है। अब गोतस्कर महिलाओं का साथ लाने लगे हैं। भरतपुर में पुलिस ने एक महिला गोतस्कर को पकड़ा। महिलाओं को कोई मारेगा नहीं। गोतस्कर कानून का हवाला देंगे कि महिलाएं गोसेवा के लिए गोवंश ले जा रही थीं। पुलिस व गोरक्षकों ने इन्हें भी नहीं बक्शा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned