scriptअलवर में यहां भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब, अंग्रेजी शराब के पव्वों में भरकर बेचते थे ऐसी शराब | Illegal liqueur Seized In Alwar City | Patrika News

अलवर में यहां भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब, अंग्रेजी शराब के पव्वों में भरकर बेचते थे ऐसी शराब

locationअलवरPublished: Sep 15, 2018 08:59:11 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Illegal liqueur Seized In Alwar City

अलवर में यहां भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब, अंग्रेजी शराब के पव्वों में भरकर बेचते थे ऐसी शराब

विधानसभा चुनाव से पहले ही अवैध शराब माफियों ने जिले में सक्रियता बढ़ा दी है। शुक्रवार शाम को पुलिस ने शहर के एनईबी थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर विस्तार में शुक्रवार रात पुलिस ने एक मकान में दबिश कार्रवाई कर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। पुलिस ने मौके से युवकों को भी गिरफ्तार किया। आरोपी हरियाणा मार्का शराब लाकर उसे राजस्थान मार्का शराब के पव्वों में डालकर बेचते थे।
एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात मुखबिर से पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिली कि शहर के ट्रांसपोर्ट नगर विस्तार क्षेत्र स्थित एक मकान में भारी मात्रा में अवैध शराब का स्टॉक किया जा रहा है। सूचना पर कोतवाल जितेन्द्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में एनईबी थाना पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने मकान में घुसकर दरवाजा खटखटाया तो खिडक़ी में से अंदर बैठे दो युवकों ने बाहर देखा। पुलिस को देख वह छत कूदकर वहां से भाग छूटे। पुलिस ने पीछा कर उन्हें वहीं दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने छह के रास्ते से मकान के अंदर घुसी। वहां देखा तो भारी मात्रा में शराब और खाली बोतल व पव्वे रखे हुए थे। पुलिस ने मौके से हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब के 850 पव्वे और 40 बोतल जब्त की।
इसके अलावा मौके पर भारी मात्रा में शराब की खाली पेटियां, हरियाणा और राजस्थान मार्का शराब के खाली बोतल व पव्वे बरामद हुए। पुलिस ने रवि कुमार (18) पुत्र नरेन्द्र धनकड़ निवासी बन गोठड़ी खुर्द पिलानी-झुंझुनूं हाल चरखी दादरी-हरियाणा और जसवीर (20) पुत्र कृष्ण जाट निवासी लड़ान सालावास झज्जर-हरियाणा को गिरफ्तार किया है।
राजस्थान के पव्वों में भरकर बेचते थे शराब

आरोपी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब को राजस्थान मार्का अंग्रेजी शराब के पव्वों में भरकर बेच देते थे। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह हुमायू खुर्द थाना सालावास (झज्जर-हरियाणा) निवासी जसबीर उर्फ जस्सू उनसे बिकवाता है। जिसके लिए वह उन्हें 15 हजार तनख्वाह और 500 रुपए रोजाना खर्चा देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो