केरल मेंं हत्या, अलवर में धरना देकर जताया रोष

केरल मेंं हत्या, अलवर में धरना देकर जताया रोष

| Publish: Mar, 04 2017 08:05:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में जन अधिकार मंच की ओर से होपसर्कस पर धरना देकर विरोध जताया गया। मंच ने हत्याओं के लिए केरल की मौजूदा सरकार को दोषी ठहराया। 




मंच के जिला संयोजक अविनाश कौशिक ने बताया कि  केरल में 2016 मेें माक्र्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी के नेतृत्व में एलडीएफ  के सत्ता में आने के बाद भाजपा एवं राष्ट्रवादी विचार के लोगों पर सरकार की ओर से प्रायोजित हमले हुए  जिसका शिकार दलित व मजदूर वर्ग भी हुआ है। 


घटनाओं पर जताया रोष

 विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी केरल की घटनाओं पर रोष जताया। विभाग सह कार्यवाह कैलाश ने कहा कि यह गंभीर विषय है। समय पर संभलना जरूरी है। 


एबीवीपी के संदीप क्षोत्रिय ने कहा कि आमजन राष्ट्रवादी विचारधारा से जुड़ रहा है। केरल की घटनाओं से आमजन में रोष है। 


 धरने पर पतंजलि योग विद्यापीठ के बृजमोहन पाठक, गायत्री परिवार के प्रवीण प्रकाश पाण्डे एवं प्रांत सहसेवा प्रमुख रामकिशन, निर्मल सूरा, धनश्याम बैरवा, मंगतूराम, आलोक सहित कई सदस्य मौजूद थे। संचालन सतीश शर्मा ने किया।  

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned