scriptबदमाशों ने की दूध डेयरी पर फायरिंग | Incident in Gokulpur after firing at Bahrod police station | Patrika News

बदमाशों ने की दूध डेयरी पर फायरिंग

locationअलवरPublished: Sep 27, 2019 02:03:13 am

Submitted by:

Pradeep

फायरिंग कर दहशत फैलाई

बदमाशों ने की दूध डेयरी पर फायरिंग

बदमाशों ने की दूध डेयरी पर फायरिंग

अलवर. . बहरोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर के पास स्थित दूध डेयरी पर गुरुवार रात 10 बजे बाइक पर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई।
जानकारी के अनुसार गोकुलपुर में राकेश कुमार की दूध डेयरी पर गुरुवार रात 10 बजे के लगभग तीन अज्ञात बदमाश आए और बाइक बाहर खड़ी कर डेयरी में घुसकर गोकुलपुर के ही संदीप उर्फ फकरू के बारे में पूछताछ की। संदीप के नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि डेयरी इंचार्ज कहां है और फिर दूध डेयरी में तीन फायर किए, जिसमें एक डेयरी ऑफिस और दो ऊपर फायर किए और दहशत फैलाते हुए वहां से चले गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और डीएसपी अतुल साहू और थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने मामले में जांच कार्रवाई शुरू की। डेयरी में मौजूद कर्मचारियों से घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू की।

सख्ती के बाद भी हिमाकत
थाने पर हमला कर हवालात से गैंगस्टर पपला फरारी मामले के बाद क्षेत्र में मौजूद एसओजी की टीम और पुलिस की सख्ती का भी बदमाश ने डर नहीं माना और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।

लादेन गिरोह पर संदेह
क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर जसराम गुर्जर की हत्या के बाद से लादेन गिरोह के बदमाश क्षेत्र में अवैध वसूली नेटवर्क खड़ा करने को लेकर प्रयासरत है। इस घटना में भी उसी के गुर्गे होने का संदेह पुलिस और लोग जता रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो