scriptयात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया, जानिए | Indian Railways Change Timings And Cancel Trains List | Patrika News

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया, जानिए

locationअलवरPublished: Dec 02, 2020 02:35:32 pm

Submitted by:

Lubhavan

रेलवे की ओर से कुछ ट्रेनों को रद्द किया है और कुछ ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है, जो यात्रियों के लिए जानना आवश्यक हो सकता है।

Indian Railways Change Timings And Cancel Trains List

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया, जानिए

अलवर. रेलवे की ओर से 1 दिसंबर से तीन ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। अब पोरबंदर दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन पोरबंदर से शाम 7:40 पर रवाना होकर अगले दिन शाम 7:30 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंचेगी। इसी प्रकार दिल्ली सराय रोहिल्ला यह ट्रेन सुबह 8:10 पर चलकर ट्रेन रात अगले दिन सुबह 9 बजे पोरबंदर पहुंचेगी। अलवर जंक्शन पर यह ट्रेन शाम 4:30 पर आकर 4:33 पर रवाना होगी। वहीं दिल्ली से चलकर सुबह 10:50 पर आएगी और 10:53 पर रवाना होगी।
इसी तरह अहमदाबाद-दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस सुबह 6:38 पर अलवर जंक्शन आएगी और 6:41 पर दिल्ली के लिए रवाना होगी। वापसी में यह ट्रेन शाम 6:04 पर अलवर जंक्शन आएगी और 6:07 पर जयपुर की तरफ रवाना होगी।

जम्मूतवी अजमेर पूजा सुपरफास्ट को रद्द किया

रेलवे की ओर से जम्मू तवी अजमेर जम्मूतवी सुपरफास्ट स्पेशल रेल सेवा को आगामी आदेशों तक राज्य किया गया है। वहीं पोरबंदर दिल्ली सराय रोहिल्ला पोरबंदर स्पेशल में एक 1 दिसंबर से 29 दिसंबर तक स्लीपर क्लास के एक कोच की बढ़ोतरी की गई है।
आज और कल रद्द रहेगी अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस

रेलवे की ओर से अजमेर अमृतसर अजमेर स्पेशल रेल सेवा को रद्द किया गया है। अजमेर से चलकर अमृतसर जाने वाली ट्रेन आज और अमृतसर से वापस अजमेर जाने वाली स्पेशल ट्रेन कल रद्द रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो