scriptबड़ी खबर : बहरोड़ से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका | Jasram Patel Behror Murder In Gang War | Patrika News

बड़ी खबर : बहरोड़ से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

locationअलवरPublished: Jul 29, 2019 01:47:16 pm

Submitted by:

Lubhavan

Jasram Patel Murder : बहरोड़ से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े जसराम पटेल की हत्या हो गई।

Jasram Patel Behror Murder In Gang War

बड़ी खबर : बहरोड़ से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े हिस्ट्रीशीटर जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

अलवर. Jasram Patel Murder : अलवर जिले के बहरोड़ ( behror ) विधानसभा सीट से बसपा के टिकट से चुनाव लडऩे वाले जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ( crime in behror ) बहरोड़ के पास जैनपुर निवासी जसराम पटेल को सोमवार दोपहर करीब 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जसराम पटेल को इलाज के लिए कैलाश अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। प्राथमिक जानकारी के अनुसार जसराम पटेल को 4 गोली लगी है, जिसमें एक गोली उसके सिर में लगी है। जानकारी के अनुसार जसराम पटेल को गांव के मंदिर के पास गोली लगी। इसके बाद गांव के लोगों ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई और इसे हॉस्प्टिल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी करा दी है।
हिस्ट्रीशीटर है जसराम पटेल

जसराम पटेल बहरोड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जसराम के ऊपर कई केस लगे हुए हैं। जसराम गुर्जर गैंगस्टर रह चुका है।जसराम गुर्जर की गैंग है। इसकी गैंग का अन्य गैंग से कई बार गैंगवार हुआ। जसराम पटेल ने पिछले साल बहरोड़ विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। जसराम को चुनाव में 12 हजार 433 वोट मिले थे।
Jasram Patel Behror Murder In Gang War
5 साल पूर्व चीकू से हुआ झगड़ा

करीब 5 साल पहले जसराम गुर्जर और सुरेंद्र उर्फ चीकू जेल में एक साथ बंद थे,वहां दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से जसराम और चीकू के बीच में फसल चली आ रही थी। चीकू ने जसराम को मारने की धमकी भी दी थी। वहंी पिछले दिनों बानसूर में हुए एक हत्याकांड में भी जसराम गुर्जर का नाम सामने आ रहा था, जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से जसराम गुर्जर छिपा छिपा फिर रहा था।
इन गैंग का हो सकता है हाथ

जसराम पटेल की हत्या के पीछे अशोक ठाकरिया, सुरेंद्र उर्फ चीकू गैंग या फिर सत्यभान जाट गैंग का हाथ हो सकता है। जसराम की गैंग की इन गैंग से कई बार झगड़े भी हुए हैं, ऐसे में पुलिस के शक की सुई इन गैंग पर भी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो