दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बदमाशों ने नारकोटिक्स अधिकारी बनकर ढाई करोड़ के गहने लूटे, मारपीट कर युवक को फेंका

बदमाशों ने खुद को अधिकारी बताकर एक व्यक्ति को पूछताछ के नाम पर बस से उतारा, फिर उससे लूट लिया ढाई करोड़ का सोना

By: Lubhavan

Published: 12 Nov 2020, 10:56 AM IST

नीमराणा. (अलवर )

दिल्ली- जयपुर हाईवे पर मंगलवार देर रात करीब पौने एक बजे दो व्यक्तियों ने नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी बताकर ढाई करोड़ का सोना कूरियर कम्पनी के युवक से लूटकर ले गए। यह युवक बस में सवार था जिसके पास 36 पैकेट में सोना था। यह जयपुर में किसी सर्राफा व्यवसायी को देना था।

बीती रात देवनारायण होटल के पास राजस्थान रोडवेज अजमेर डिपो की बस के आगे एक गाड़ी में सवार दो व्यक्तियों ने गाड़ी लगाकर अपने आप को नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी बताकर बस रोकने तथा बस में बैठे प्रमोद सैनी के पास गांजा बताकर उसे अपने साथ ले गए।

एएसपी जयपाल सिंह यादव ने बताया कि बगड़ झुंझुनूं निवासी प्रमोद सैनी पुत्र नागरमल सैनी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि वह विनायक एयर पार्सल कम्पनी में कूरियर डिलीवरी का कार्य करता है। मंगलवार को दिल्ली करोल बाग से उसके साथियों लोकेंद्र, गणेश सीकर, दयाशंकर सूरजगढ़ ने राजस्थान रोडवेज की अजमेर डिपो की बस में 36 पैकेट सोने के रखे थे। जिन्हें उसे जौहरी बाजार जयपुर में डिलीवरी करना था। वह रात करीब पौने एक बजे नीमराणा स्थित देवनारायण होटल के पास बस से पहुंचा तो एक कार ने बस के आगे गाड़ी लगाकर बस रुकवा दी और सीआईएसएफ की वर्दी पहने एक पवन नामक सब इंसपेक्टर ने बस के परिचालक शिवराज सैनी से कहा कि यह गांजा की तस्करी करता है और वह नारकोटिक्स विभाग से है और युवक को अपने साथ ले गए।

युवक प्रमोद सैनी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह जयपुर जौहरी बाजार में 36 सोने के पैकेट देने जा रहा था। रास्ते में उससे पूछताछ के नाम पर ले गए और उससे सोने के पैकेट छीन लिए। घटना के बाद उसका फोन सडक़ पर मिला है।पुलिस को इस युवक पर भी शक है जो बार-बार बयान बदल रहा है।

पुलिस को नहीं दी सूचना, युवक पर ही शक-

एएसपी जयपाल सिंह यादव ने बताया कि युवक प्रमोद सैनी की ओर से पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी, पुलिस की सिग्मा गाड़ी दो बार होटल के पास गश्त करती हुई पहुंची। इस दौरान गाड़ी में सवार लोगों ने कहा कि वह नारकोटिक्स विभाग से है और इसके पास गांजा मिला है। वहीं युवक प्रमोद सैनी ने गश्त कर रही सिग्मा को अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी नहीं दी। इस कार महाराष्ट्र के नंबर से रजिस्टर्ड है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned