scriptअलवर में यहां चोरों का आतंक, दो घरों से चोरी किए 16 लाख रुपए के जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई बड़ी वारदात | Jewellery stolen in khuskhera of alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में यहां चोरों का आतंक, दो घरों से चोरी किए 16 लाख रुपए के जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई बड़ी वारदात

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरSep 18, 2018 / 04:18 pm

Hiren Joshi

Jewellery stolen in khuskhera of alwar

अलवर में यहां चोरों का आतंक, दो घरों से चोरी किए 16 लाख रुपए के जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई बड़ी वारदात

टपूकड़ा. खुशखेड़ा थानांंतर्गत राबडक़ा में बीती मध्यरात्रि दो घरों से चोरों ने 10-11 लाख के सोने-चांदी के जेवरात व 3.65 लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के अनुसार खुशखेड़ा के राबडक़ा गांव के दयाराम पुत्र बनवारीलाल तथा पूर्व सूबेदार गिरवर सिंह पुत्र प्रभातीलाल के घरों में पिछवाड़े से छत पर चढकऱ सीढिय़ों से घर में घुसे चोरों ने
10-11 लाख के सोने-चांदी के जेवरात तथा 3.65 लाख की नकदी पार कर ली।
दयाराम के घर से सोने के 4 कड़े, 6 अंगूठियां, 6 जोड़ी कुंडल, 2 जोड़ी टॉप्स, 3 चेन, एक मंगलसूत्र व चांदी की 12 जोड़ी पायजेब चोरी हुई। जबकि मुकेश देवी पत्नी दयाराम जो जोडिय़ा पीएचसी पर एएनएम है ने अपने वेतन से 3 लाख रुपए अपनी नातिन के इलाज के लिए एकत्र किए थे, जिन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वहीं पूर्व सूबेदार गिरवर सिंह पुत्र प्रभातीलाल यादव के घर भी चोरों ने पिछवाड़े के रास्ते छत पर चढकऱ सीढिय़ों से प्रवेश किया और लोहे के सरिएनुमा औजार से ताला तोडकऱ कमरे से सोने- चांदी के करीब ढाई-तीन लाख के जेवर व 65 हजार की नकदी पार कर ले गए। प्रात: 4 बजे ड्यूटी जाने के लिए सूबेदार जागकर बीड़ी लेने दूसरे कक्षे में गया तो ताला खुला देख सोचा शायद भूल से खुला रह गया। लेकिन जब कमरे में जाकर देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए। लोहे के संदूक व अलमारी खुले पड़े थे। वस्त्र व जेवरों के खाली डब्बे इधर-उधर फैले पड़े थे। दोनों पड़ोसियों ने समीप ही रहने वाले सरपंच नरेंद्र यादव को चोरी की सूचना दी। सरपंच ने खुशखेड़ा थाने पर फोन कर थानाधिकारी को सूचित किया। सुबह करीब 5 बजे थानाधिकारी सज्जनसिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।
खेतों में मिले खाली कपड़े व जेवरों के पर्स

ग्रामीणों ने इधर-उधर छानबीन करते हुए घरों के पीछे खेतों में जाकर देखा तो एक तौलिया मिला, जिसे सूबेदार ने अपना बताया। उसमें शायद चोर सामान एकत्र कर ले गए थे।
जेवरों के खाली पर्स पड़े थे। दयाराम के घर के पिछवाड़े जेवरों का खाली पर्स मिला।
सीसीटीवी में दिखा एक चोर

दयाराम के घर के पड़ोस में लगे एक सीसीटीवी में एक चोर का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है, जिससे चोरों के जल्द ही पकड़े जाने की संभावना बन रही है। खुशखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि अलवर से एमओबी टीम बुलाई है, जो जल्द ही मौके पर जांच करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो