scriptअलवर में ज्वेलरी की दुकान पर दिन-दहाड़े चोरी, सोने की चैन पार कर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात | Jewellery Theft From a shop at bajaja bazar alwar | Patrika News

अलवर में ज्वेलरी की दुकान पर दिन-दहाड़े चोरी, सोने की चैन पार कर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

locationअलवरPublished: Jun 25, 2019 05:23:38 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

theft in alwar : अलवर के बजाजा बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी की दुकान में चोरी कर ली।

Jewellery Theft From a shop at bajaja bazar alwar

अलवर में ज्वेलरी की दुकान पर दिन-दहाड़े चोरी, सोने की चैन पार कर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अलवर. अलवर के बजाजा बाजार में गुरुवार दोपहर बदमाशों ने दिन-दहाड़े ज्वेलरी की दुकान से 1 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। शहर के बजाजा बाजार स्थित योगेश गोयल एंड संस जवेलर्स की दुकान पर चांदी का छत्र खरीदने आए तीन युवक 30 से 35 ग्राम की दो सोने की चैन लेकर पार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें 3 युवक साफ नजर आ रहे हैं। यह घटना दोपहर 12.40 की है। दुकान के मालिक योगेश गोयल ने बताया कि तीनों युवक 5600 रुपए का चांदी का छत्र खरीदने आए थे और काउंटर पर रखी दो सोने की चैन भी पार करके ले गए।
मंगलवार को बंद रहता है बााजार

अलवर शहर में मंगलवार को बाजार बंद रहता है। बजाजा बाजार की भी लगभग सभी दुकानें बंद थी, लेकिन जिस दुकान पर चोरी हुई, वो खुली थी, बदमाश दुकान में पहुंचे और चांदी का छत्र खरीदा, पास में ही रखी सोने की दो चैन उठाकर फरार हो गए।
सीसीटीवी कैमरे में दिखी वारदात

जिस दुकान से बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, उसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। दो युवकों ने टोपी और चश्मा लगाया हुआ था। वहीं एक अन्य युवक ने शर्ट पहन रखी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो