अलवर में ज्वेलरी की दुकान पर दिन-दहाड़े चोरी, सोने की चैन पार कर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Hiren Joshi | Publish: Jun, 25 2019 05:23:38 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

theft in alwar : अलवर के बजाजा बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी की दुकान में चोरी कर ली।

अलवर. अलवर के बजाजा बाजार में गुरुवार दोपहर बदमाशों ने दिन-दहाड़े ज्वेलरी की दुकान से 1 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। शहर के बजाजा बाजार स्थित योगेश गोयल एंड संस जवेलर्स की दुकान पर चांदी का छत्र खरीदने आए तीन युवक 30 से 35 ग्राम की दो सोने की चैन लेकर पार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें 3 युवक साफ नजर आ रहे हैं। यह घटना दोपहर 12.40 की है। दुकान के मालिक योगेश गोयल ने बताया कि तीनों युवक 5600 रुपए का चांदी का छत्र खरीदने आए थे और काउंटर पर रखी दो सोने की चैन भी पार करके ले गए।

मंगलवार को बंद रहता है बााजार

अलवर शहर में मंगलवार को बाजार बंद रहता है। बजाजा बाजार की भी लगभग सभी दुकानें बंद थी, लेकिन जिस दुकान पर चोरी हुई, वो खुली थी, बदमाश दुकान में पहुंचे और चांदी का छत्र खरीदा, पास में ही रखी सोने की दो चैन उठाकर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में दिखी वारदात

जिस दुकान से बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, उसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। दो युवकों ने टोपी और चश्मा लगाया हुआ था। वहीं एक अन्य युवक ने शर्ट पहन रखी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned