scriptपति-पत्नी गए थे नौकरी पर पीछे से चोरों ने आभूषणों पर कर दिया हाथ साफ | jewelry theft | Patrika News

पति-पत्नी गए थे नौकरी पर पीछे से चोरों ने आभूषणों पर कर दिया हाथ साफ

locationसीकरPublished: Mar 16, 2017 07:58:00 pm

Submitted by:

Shailesh pandey

अलवर जिले के बानसूर कस्बे के नारायणपुर रोड पर चोर दिन दहाड़े सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। वारदात मत्स्य महाविद्यालय के पीछे स्थित एक मकान में हुई। चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।

 अलवर जिले के बानसूर कस्बे के नारायणपुर रोड पर चोर दिन दहाड़े सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। वारदात मत्स्य महाविद्यालय के पीछे स्थित एक मकान में हुई। चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। मकान मालिक मुकेश गुप्ता ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।
मकान मालिक मुकेश चंद गुप्ता ने बताया कि वह और उनकी पत्नी गुरुवार सुबह 9 बजे मकान पर ताला लगाकर ड्यूटी पर चले गए। दोपहर ढाई बजे ड्यूटी से जब वह घर आया तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। मकान के अंदर जाने पर सामान अस्त व्यस्त पड़ा था और अलमारी के ताले टूटे हुए मिले। देखने पर अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण गायब मिले। जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपए है। वहीं घर का सामन बिखरा हुआ मिला। 
इस मामले की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाल सिंह ने मौके पर मामले की जानकारी ली। मकान मालिक मुकेश गुप्ता कस्बे के अस्पताल में नर्सिंग के पद कार्यरत है। वहीं उनकी पत्नी चेतना गुप्ता अध्यापिका हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो