पार्षद कपिल राज शर्मा को टक्कर मारने वाले, उनकी मौत के जिम्मेदार वाहन चालक को मात्र 23 घंटे में मिली जमानत

पार्षद कपिल राज शर्मा को टक्कर मारने वाले, उनकी मौत के जिम्मेदार वाहन चालक को मात्र 23 घंटे में मिली जमानत

Lubhavan Joshi | Updated: 19 Jul 2019, 10:34:01 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

kapil raj sharma death : पार्षद कपिलराज शर्मा की मौत के जिम्मेदार वाहन चालक को 23 घंटे में जमानत मिल गई है।

अलवर. kapil raj sharma death : पुराना दिल्ली रोड पर मंगलवार को जिस चेसिस की टक्कर से पार्षद कपिलराज शर्मा की मौत हुई, उसके चालक की 23 घंटे में ही जमानत हो गई। घटना के सम्बन्ध में पार्षद कपिलराज के भाई ने एनईबी थाने में चेसिस चालक के खिलाफ तेजगति व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज कराया है।

एनईबी हाउसिंग बोर्ड निवासी वार्ड-41 के पार्षद कपिलराज शर्मा मंगलवार दोपहर करीब दो बजे बाइक से एमआईए स्थित अपनी फैक्ट्री पर जा रहे थे। रास्ते में दिवाकरी मोड़ के समीप पीछे से आए ट्रोले के चेसिस ने ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पार्षद कपिलराज की मौत हो गई। घटना के करीब एक घंटे बाद एनईबी थाना पुलिस ने चेसिस को जब्त कर चालक मिंदरपाल सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव मानकी-रामगढ़ को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। अगले दिन बुधवार दोपहर करीब 2 बजे न्यायालय में पेश किया और उसकी जमानत हो गई।
वहीं, एनईबी थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि पार्षद कपिलराज के बड़े भाई भारतेन्दू भानूप्रताप शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंगलवार को दोपहर उनके भाई कपिलराज बाइक से एमआईए स्थित फैक्ट्री पर जा रहे थे। रास्ते में दिवाकरी मोड़ के समीप पीछे से आए चेसिस के चालक ने तेजगति और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल उनके भाई को पुलिस व लोगों के सहयोग से एम्बुलेंस में सामान्य अस्पताल लाया गया, लेकिन रास्ते में भगतसिंह चौराहे के समीप उनकी मौत हो गई। चेसिस चालक के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान करते हुए नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned