बेहद दुखद : जो पार्षद जनता के लिए हमेशा लड़ा, दुर्घटना के बाद आधे घंटे तक सडक़ पर तड़पता रहा, किसी ने उठाया तक नहीं

बेहद दुखद : जो पार्षद जनता के लिए हमेशा लड़ा, दुर्घटना के बाद आधे घंटे तक सडक़ पर तड़पता रहा, किसी ने उठाया तक नहीं

Lubhavan Joshi | Updated: 17 Jul 2019, 09:36:57 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

kapil raj sharma death : हमेशा जनता के लिए लडऩे वाले पार्षद कपिल राज शर्मा को दुर्घटना के बाद किसी ने उठाया तक नहीं, इलाज में देर होने से उनकी मौत हो गई।

अलवर. अलवर-रामगढ़ रोड पर शहर के वार्ड नम्बर 41 के पार्षद कपिल राज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत हो गई। पार्षद कपिल राज शर्मा बाइक पर बैठकर अपनी फैक्ट्री जा रहे थे, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे चेचिस ने ओवरटैक करते हुए उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पार्षद कपिलराज शर्मा बाइक से गिर गए। बाइक से गिरने के बाद उनके सिर में गंभीर चोट आ गई। इसके साथ ही उनका लीवर फट गया।

जो जनता के लिए लड़ा उसे किसी ने नहीं उठाया

सडक़ हादसे में गंभीर रूप से घायल पार्षद कपिल राज शर्मा करीब आधे घंटे तक सडक़ के किनारे पड़े रहे। इस दौरान वहां से काफी लोग गुजरते रहे और लोगों की भीड़ भी लग गई, लेकिन किसी ने उन्हें उपचार के लिए ले जाने की जहमत नहीं उठाई। करीब आधे घंटे बाद कुछ लोगों ने उन्हें टैम्पो में रखवाया। तभी एंबुलेंस भी वहां पहुंच गई फिर उन्हें एंबुलेंस में रखवा कर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने पार्षद कपिल राज को मृत घोषित कर दिया।

Read More :

अलवर नगर परिषद में कांग्रेस के पार्षद कपिलराज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत, रामगढ़ रोड पर हुआ हादसा

रामगढ़ रोड ने लील ली 'जनता के पार्षद' की जिदंगी, पार्षद कपिलराज शर्मा की रामगढ़ रोड पर दर्दनाक मौत

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned