जेसीबी के हिसाब को लेकर चल रहे विवाद में किया अपहरण

पुलिस ने आरोपी को किया दस्तयाब

By: Shyam

Published: 18 Feb 2020, 01:28 AM IST

रैणी. थाना क्षेत्र के गांव ऊकेरी में साझेदारी में खरीदी गई जेसीबी के हिसाब को लेकर चल रहे विवाद में एक जने का अपहरण होने का मामला रैणी थाना में दर्ज हुआ।
पुलिस ने बताया कि ऊकेरी गांव निवासी मुनेश कुमार मीणा ने रैणी थाना में मामला दर्ज करवाया है कि उसके भाई रामखिलारी मीणा व ऊकेरी गांव निवासी दिनेश मीणा ने साझेदारी में जेसीबी व एलएनटी मशीन खरीद रखी है। जेसीबी के हिसाब को लेकर दिनेश मीणा ने उसके भाई रामखिलारी मीणा को अपने घर बुलाया।

कुछ समय बाद मैने मेरे भाई को फोन किया तो उसका फोन बंद आया। तीस मिनट बाद उसके पास उसके भाई का फोन आया और कहा कि जेसीबी को दिनेश मीणा के घर एक घंटे में नहीं पहुंचाया तो मेरे को मार दिया जाएगा।इसके बाद फोन कट गया। इसके बाद मैंने दूसरे नम्बर पर बात कि तो दिनेश मीणा की पत्नी ने फोन उठाया। उसने कहा किजेसीबी को घर पहुंचा दे नहीं तो तूझे भी उठवा दूंगी। दिनेश के जीजा कपूर मीणा की ओर से भी धमकी दी गई। दिनेश मीणा ने ही उसके भाई का अपहरण किया है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


अपहरण की सूचना पर राजगढ़ की पुलिस उपाधीक्षक अंजली अजीत जोरवाल ने रणनीति के साथ टीम बनाकर जगह जगह दबीश दी व आरोपित दिनेश मीणा को दस्तयाब किया।


वहीं अपहरण की घटना को चौबीस घंटे से अधिक समय हो जाने के बाद भी रामखिलारी का पता नहीं चलने से नाराज परिजन ग्रामीणंो के साथ रैणी थाना पहुंंचे अधिकारियों से जल्द कार्रवाई की मांग की। इधर, पुलिस उपाधीक्षक का कहना है कि पुलिस की कई टीम लगातार रामखिलारी को ढूंढने का प्रयास कर रही है। आरोपित दिनेश मीणा को दस्तयाब कर लिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned