script

हत्यारी पत्नी व पुत्र आखिरकार पकड़े ही गए

locationअलवरPublished: Dec 15, 2019 02:45:32 am

हत्यारी पत्नी व पुत्र आखिरकार पकड़े ही गए

हत्यारी पत्नी व पुत्र आखिरकार पकड़ ही गए

हत्यारी पत्नी व पुत्र आखिरकार पकड़ ही गए


मुंडावर. थाना पुलिस ने पिता की हत्या करने के मामले में मृतक के पुत्र व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायाधीश ने उन्हें जेल भेजने आदेश दिए।
थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह ने बताया कि मृतक के पिता लल्लूराम पुत्र देवीसहाय अहीर निवासी गांव मुंडियाखेड़ा ने 12 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 11 दिसंबर को रात करीब 11 बजे उसके पुत्र विक्रम सिंह को उसके पौत्र
राहुल कुमार, उसके बेटे विक्रम सिंह की पत्नी गुलाब देवी व अन्य तीन-चार साथियों ने मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया और वहीं घायल अवस्था में छोडक़र चले गए।
गुरुवार सुबह करीब 10 बजे जब वह उसके े पुत्र विक्रम के घर गया तो उसे घायल अवस्था में देखा। जिसे उपचार के लिए गुरुवार को बहरोड़ स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मुंडावर सीएचसी में करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मृतक के पुत्र राहुल कुमार, उसकी पत्नी गुलाब देवी को गिरफ्तार किया, जिन्होंने पूछताछ में आपसी मनमुटाव व पुस्तैनी जमीन को हथियाने के लालच में करना स्वीकार किया एवं मामले में जांच जारी है।
फायरिंग का आरोपी पकड़ा, देशी कट्टा बरामद
भिवाड़ी. फूलबाग थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में गत 7 दिसंबर को फायरिंग कर लोगों में भय व्याप्त करने के आरोपी प्रदीप उर्फ कालू गुर्जर पुत्र सतेंद्र गुर्जर (28) निवासी गुर्जरवाड़ा रेवाड़ी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने बताया कि 7 दिसंबर की सुबह सैदपुर गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष के रिश्तेदार ने दूसरे पक्ष को डराने धमकाने देशी कट्टे से हवाई फायर कर दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयक्त देशी कट्टा भी बरामद किया है।
मोबाइल छीनने आए चोर बाइक छोडक़र भागे: भिवाड़ी. मोहनराम मंदिर में एक युवक को बातों में मशगूल कर 3 युवक उसका मोबाइल छीनकर भागने लगे, लेकिन मंदिर में मासिक मेला होने की वजह से तीनों युवक हड़बड़ाकर बाइक से गिर गए और बाइक वहीं छोडक़र भाग निकले।
हरियाणा के पथरेड़ी से बाबा मोहनराम के दर्शन करने आए धीरज ने बताया कि वो बाबा मोहनराम मंदिर के पास खड़ा था। तभी बाइक पर 3 लडक़े आए और युवक से बातचीत करने लगे। इसके बाद जब युवक बातों में मशगूल हो गया तो अचानक उसके हाथ से मोबाइल लेकर भागने लगे। युवक के शोर मचाने पर मेले में आए श्रद्धालुओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो लडक़ों ने पकड़े जाने के डर से अपनी बाइक वहीं छोड़ दी और पैदल ही भाग निकले। पुलिस बाइक को जब्त कर उसके आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
फर्जीवाड़ा: फौज में नौकरी का झांसा, हड़प लिए हजारों
तिजारा. तिजारा थाना पुलिस ने इलाके से फर्जी आर्मी अफसर बनकर फौज में नौकरी लगाने का झांसा दे पैसे हड़पने के आरोप में पटौदी हरियाणा के अजयसिंह को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि गीतादेवी हॉस्पिटल गैलपुर में नौकरी करने वाले तिजारा के शैमवर गुर्जर ने पुलिस रिपोर्ट लिखाई। जिसमें कहा कि इसी हॉस्पिटल में नौकरी करने वाले अजय कुमार ने खुद को आर्मी से सेवानिवृत्त अफसर बताकर गत 20 नवंबर को आर्मी में नौकरी लगवाने के लिए 3 लाख रुपए तय कर पेशगी बतौर 31 हजार रुपए ले लिए। बाद में अन्य लोगों से पता लगा कि अजय धोखाधड़ी कर लोगों से नौकरी के नाम पर पैसे ठगता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर डीएसपी तिजारा कुशाल सिंह के निर्देशन में टीम गठित कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी अजयसिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी वार्ड-1 पटौदी हरियाणा का रहने वाला है। आम लोगों में अपने आपको आर्मी से रिटायर कर्नल व डॉक्टर बताकर जरूरतमंदों को फौज में नौकरी लगाने का झांसा देकर धोखाधड़ी से पैसे हड़पता है। अपने रोबदार व्यक्तित्व व अंग्रेजी भाषा में कमांड के कारण लोगों को बहुत जल्दी प्रभावित कर लेता है। वर्तमान में गैलपुर में अपने आपको डॉक्टर बताकर नौकरी भी करता था, जहां इसे डिग्री नहीं देने पर छोडऩा पड़ा। जरूरतमंद युवाओं को फौज में स्पेशल वैकेन्सी निकलवाकर भर्ती कराने का झांसा देकर पैसा हड़पता है। पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया है और पटौदी थाने से आरोपी का रिकॉर्ड प्राप्त कर जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो