scriptकिशनगढ़बास में बालिका से छेड़छाड़ के तीसरे आरोपी को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार, अलवर SP ने घोषित किया था इतना इनाम | Kishangarh Girl Molesting : Alwar Police Arrest Third Accused | Patrika News

किशनगढ़बास में बालिका से छेड़छाड़ के तीसरे आरोपी को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार, अलवर SP ने घोषित किया था इतना इनाम

locationअलवरPublished: Mar 19, 2019 05:20:32 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

किशनढ़बास में बालिकाओं से छेड़छाड़ के तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Kishangarh Girl Molesting : Alwar Police Arrest Third Accused

किशनगढ़बास में बालिका से छेड़छाड़ के तीसरे आरोपी को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार, अलवर SP ने घोषित किया था इतना इनाम

अलवर जिले के किशनगढ़बास में बालिका आवासीय छात्रावास में बालिकाओं के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी रामकेश शर्मा को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने आरोपी युवक पर 5000 रुपए का इनाम रखा था।
गौरतलब है कि 2 मार्च को किशनगढ़बास क्षेत्र के बालिका आवासीय छात्रावास में बालिकाओं के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले को लेकर बालिकाओं ने छात्रावास वार्डन नीलकमल यादव व उसके पति रामनरेश यादव एवं रामकेश शर्मा के खिलाफ प्रधानाचार्य को लिखित शिकायत की उसके बाद प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आएऔर कार्यवाई करते हुए छात्रावास वार्डन नीलकमल यादव व उनके पति नरेश कुमार यादव को तत्काल नौकरी से निलंबित कर 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। वहीं तीसरे आरोपी रामकेश शर्मा की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर हरियाणा भेज कर धर पकड़ शुरू कर दी गई थी। लेकिन रामकेश शर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने पर कस्बे के विभिन्न संगठनों द्वारा पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाया गया। जिससे जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने आरोप रामकेश शर्मा पर 5000 रुपये का इनाम घोषित कर आरोपी को भघोड़ा घोषित कर दिया।
जांच अधिकारी नेहा अग्रवाल एवं थानाधिकारी मोहन सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को 5000 रुपये के इनामी आरोपी रामकेश शर्मा को उनके निवास स्थान पलवल हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो