राजस्थान के श्रम मंत्री के पास लेकर गया था अपनी शिकायत, मंत्री ने गुस्से में कर दी मारपीट

राजस्थान के श्रम मंत्री के पास लेकर गया था अपनी शिकायत, मंत्री ने गुस्से में कर दी मारपीट

Rajeev Goyal | Publish: Jan, 07 2018 11:12:16 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

राजस्थान में मंत्रियों की दादागिरी बढ़ती जा रही है। अब श्रम मंत्री जसवंत यादव ने एक युवक से मारपीट कर दी है।

राज्य के श्रम मंत्री जसवंत सिंह के एक कार्यक्रम में शनिवार को हंगामा हो गया। उन पर एक युवक की मारपीट के आरोप लगे और गांव में विरोध प्रदर्शन भी हुआ। क्षेत्र के ढिगावडा गांव में शनिवार को श्रम मंत्री डॉ. जसवंत यादव के क्षेत्र के चुनावी दौरे के मौके पर सुबह पेयजल की समस्या बताने पर एक युवक को मंत्री यादव का गुस्सा झेलना पड़ा।


युवक ने आरोप लगाया कि मंत्री ने गांव से संबंधित पानी की मांग पूरी नहीं होने के उलाहने और बार-बार आश्वासन देने की बात पर उसके साथ मारपीट कर दी। कुछ ही देर बाद मंत्री अपने वाहन में बैठकर वहां से चले गए। विरोध स्वरूप गांव के कुछ लोगों ने बकायदा रोष प्रकट किया। बाद में मामला बढ़ते देख शाम को मंत्री अपने साथ नगर विकास न्यास के अध्यक्ष देवीसिंह शेखावत व अन्य लोगों को ले गए और समझाइश की गई। बकायदा गांव वालों के बीच यादव ने सफाई दी। समझाइश के बाद युवक तीतर सिंह को मंत्री ने माला तक पहना दी।

युवक तीतर सिंह का कहना है कि गांव की समस्या थी। सबने मिलकर बताई थी। पता नहीं क्यों मंत्री यादव को गुस्सा आ गया और मारपीट कर दी। इधर, मंत्री यादव का कहना है वे समस्याएं सुनकर गाड़ी में बैठे थे । कुछ युवक आपस में झगड़ा करने लगे। इस पर उन्होंने बीच बचाव कर उन्हें अलग- अलग किया था। चुनाव का समय होने के कारण कुछ लोग इसे राजनीतिक तूल देने का प्रयास कर रहे हैं। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंत्री जसवंत यादव का पुतला फूंका और नारेबाजी की।

शाम को युवक तीतर सिंह ने कहा कि डॉ. जसवन्त यादव, नगर विकास न्यास के अध्यक्ष देवी सिंह शेखावत सहित अन्य पदाधिकारी गांव में आए और ग्रामीणों से वार्ता की। जहां आपसी सुलह के बाद मामला शान्त हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned