गला रेत कर श्रमिक की बेरहमी से हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा

गला रेत कर श्रमिक की बेरहमी से हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा

kamlesh sharma | Publish: Nov, 10 2018 09:28:40 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

शहर में सूरज सिनेमा के पास शिव मंदिर के पिछवाड़े शनिवार को एक श्रमिक का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला।

भिवाड़ी। शहर में सूरज सिनेमा के पास शिव मंदिर के पिछवाड़े शनिवार को एक श्रमिक का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला। श्रमिक की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि वह बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस का मानना है कि श्रमिक की हत्या गला रेतकर की गई है तथा हत्यारों ने उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया। पुलिस को मौके से पानी की बोतल व प्लास्टिक के गिलास सहित अन्य सामान भी मिला है।

पुलिस ने अलवर से एमओबी टीम और खोजी श्वान बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए। मंदिर के पिछवाड़े शव पड़ा होने की सूचना पर वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मृतक की आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन उसके नाम व पते के बारे में सभी ने अनभिज्ञता जताई।

लोगों का कहना था कि मृतक को शक्ल से सभी जानते हैं, लेकिन उसके नाम व पते के बारे में किसी को कुछ भी जानकारी नहीं है। बोली-भाषा से वह बिहार का रहने वाला लगता है।

बताया गया कि मृतक नशे का आदी था और दिहाड़ी मजदूरी जैसे काम कर अपना पेट भरता था। कई बार वह आसपास के घरों से खाना मांगकर भी काम चला लेता था और जहां जगह मिलती वहीं सो जाता।

फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच फूलबाग थाने के एसआई रामस्वरूप को सौंपी है। मृतक के परिजनों का पता लगाने के साथ ही हत्यारों की तलाश की जा रही है। मृतक के शव को भिवाड़ी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम कार्रवाई रविवार को होने की उम्मीद है।
अर्जुन सिंह, डीएसपी, भिवाड़ी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned