script

अलवर में भाजपा की सभा में विरोध करने मंच पर पहुंची महिला को मारा थप्पड़, मंच से गिरी महिला

locationअलवरPublished: Jan 18, 2018 10:27:30 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर में भाजपा की सभा में हंगामा हो गया, यहां विरोध करने पहुंची महिला को मारा थप्पड़ तो वो मंच से गिर गई।

lady drop from stage in bjp rally after got slapped
अलवर. लोकसभा उपचुनाव में मतदाताओं का पारा ईवीएम के बटन तक पहुंचने से पहले ही चढ़ता नजर आ रहा है। बुधवार शाम को अलवर शहर में भाजपा की दो सभाओं में जमकर हंगामा हुआ। मंच पर महिला ने एक को थप्पड़ जड़ दिया। फिर आपस में जमकर खींचतान हो गई। जिससे कुछ महिलाएं मंच से गिर गई। शहर के काला कुआं में बुधवार शाम को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में टैम्पो स्टैण्ड पर जनसभा थी।
जैसे ही सभा स्थल पर शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल के साथ भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत सिंह यादव पहुंचे तो कुछ महिलाएं सीवरेज लाइन, सडक़ व पानी की समस्या को लेकर नेताओं पर गुस्सा जताने लगी। यह देख शहर विधायक ने माइक थाम लिया। इसके बाद तो महिलाएं मंच पर आ गई। भाजपा की कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने विरोध करने वाली महिलाओं को धक्का देकर उतारने का प्रयास किया तो एक महिला ने दूसरी को थप्पड़ जड़ दिया। आखिर में डॉ. जसंवत सिंह यादव को माइक लेकर यह कहना पड़ा कि आपका बनवारी लाल सिंघल के प्रति विरोध है तो उनके चुनाव में एेसा करना है। अभी तो यह मेरा और नरेन्द्र मोदी का चुनाव है।
महिलाओं का विरोध, धक्का भी दिया, माइक का तार हटाया

एनईबी में कृषि उपजमण्डी के पीछे वार्ड 39 व 41 में भी बुधवार शाम को जनसभा के कार्यक्रम में महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। यहां भी पीने के पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने शहर विधायक के सामने विरोध किया। एक महिला तो विधायक सामने बहस करने लगी तो उसे नीचे धक्का देने का प्रयास भी हुआ। काफी देर तक यहां भी महिलाएं शहर के मौजूदा हालातों से परेशान होकर सभा में पहुंच गई। यहां भी भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत सिंह यादव ने कहा कि यह चुनाव मेरा है। कम से कम इस बार तो ऐसा नहीं करें। जनसभा के दौरान बीच-बीच में कई बार माइक का तार भी हटाया गया, जिसके कारण कार्यक्रम में व्यवधान भी होता रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो