scriptनाबालिग छात्रा का प्रेम-प्रसंग उजागर हुआ तो उसने पिता को फंसाने का ही किया प्रयास | liar daughter rape case in alwar | Patrika News

नाबालिग छात्रा का प्रेम-प्रसंग उजागर हुआ तो उसने पिता को फंसाने का ही किया प्रयास

locationअलवरPublished: Oct 13, 2019 07:03:24 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

फूलबाग थानातंर्गत मटीला चौकी क्षेत्र में नाबालिग ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पिता को बलात्कार के आरोप में फंसाने का प्रयास कर डाला। लेकिन मामले की जांच करने पर झूठा पाया गया।

crime
भिवाड़ी (अलवर)। फूलबाग थानातंर्गत मटीला चौकी क्षेत्र में नाबालिग ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पिता को बलात्कार के आरोप में फंसाने का प्रयास कर डाला। लेकिन मामले की जांच करने पर झूठा पाया गया।
पुलिस के अनुसार शहर के एक निजी स्कूल की कक्षा 9 में अध्यनरत नाबालिग बालिका ने शुक्रवार सुबह स्कूल की अध्यापिका से मोबाइल मांगकर किसी को फोन किया, लेकिन दूसरी ओर से जवाब नहीं मिला। जिस पर बालिका ने फोन अध्यापिका को वापस दे दिया। कुछ देर बाद अध्यापिका के मोबाइल पर उसी नंबर से दो बार फोन आया तो स्कूल की अध्यापिका ने प्रिंसीपल को इस बारे में जानकारी दी।
इस पर स्कूल प्रिसिंपल ने छात्रा के पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी। छात्रा के पिता स्कूल आए और छात्रा को धमकातेे हुए उसे मटीला की तरफ एसआरएफ कंपनी वाले रोड पर ले गए। पिता की समझाइश के बाद नाबालिग छात्रा ने अपने सारे वस्त्र उतारकर चिल्लाना शुरू कर दिया। पिता ने उसे ऐसा करने से रोकना चाहा, लेकिन पास से गुजर रहे लोग इस माजरे को नहीं समझ पाए और उन्होंने पिता को अश्लील हरकत का आरोपी मानकर धुन दिया।
घटना की सूचना पर मटीला चौकी और फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग छात्रा, स्कूल स्टॉफ और पिता से सघनता से पूछताछ की तो माजरा समझ आया। पुलिस ने इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

मामले की जांच की गई तो प्रथम दृष्टयाा मामला बनता ही नहीं है। नाबालिग छात्रा के परिजन और स्कूल स्टॉफ से विस्तार से बात करने पर मामला समझ में आया। किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।
हरीराम कुमावत, डीएसपी, भिवाड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो