अलवर के भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुई इतने लाख की लूट, इलाके में मचा हडक़ंप

अलवर के भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुई इतने लाख की लूट, इलाके में मचा हडक़ंप

Prem Pathak | Publish: Apr, 17 2018 10:25:36 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर के भिवाड़ी में सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े 7 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया।

भिवाड़ी. सोमवार को दिन दहाड़े सुबह 11 बजे तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार एक व्यक्ति से 7 लाख रुपए लूटकर फ रार हो गए।
फूलबाग थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि शुभम पुत्र कैलाश प्रजापत निवासी झारखंड हाल निवासी नया गांव भिवाड़ी ने मामला दर्ज कराया कि वो अपनी बाइक से दुकान के 7 लाख रुपए लेकर आईसीआईसीआई बैंक में जमा कराने के लिए अपने मौसेरे भाई के साथ जा रहा था।

बीकेटी रोड के निकट एक बाइक पर सवार तीन जने आए और अपनी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया तथा हमसे मारपीट की। उन्होंने पिस्तोल दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उससे 7 लाख रुपए छीने और फ रार हो गए। यहां गौरतलब ये है कि शुभम अपनी दुकान पर मनी ट्रांसफ र का काम करता है, जिससे अक्सर लाखों रुपए बैंक में जमा कराने जाता रहता है और बदमाशो को शायद यह जानकारी पूर्व में ही थी। पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई है।

दहेज हत्या का मामला दर्ज

वहीं दूसरी ओर तिजारा के ग्राम बाघोर में दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या करने के आरोप का मृतका के भाई ने तिजारा थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई राफिक पुत्र नवाब निवासी पापड़ा तहसील पुन्हाना जिला नूंह हरियाणा ने मृतका के पति सिराजुद्दीन पुत्र सफी, साकिर पुत्र सफी, बेतूनी पत्नी सफी तथा सफी पुत्र हुसैन निवासी बाघोर थाना तिजारा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि हमने अपनी बहन आतिका की शादी 2005 में की थी।

शुरू से ही ससुराली लोग हमारे द्वारा की गई शादी से खुश नहीं थे तथा बार-बार मेरी बहन को मारते-पीटते थे। इसके लिए बाघोर में पंचायतें भी की हैं, लेकिन ये लोग अपनी मांगों पर अड़े रहे। हम लोग लडक़ी को समझाकर बिरादरी के कहने पर यहीं छोड़ गए। करीब 10 दिन पहले भी मैं रफीक पुत्र नवाब ग्राम बाघोर आया था। जिस पर मुझे मेरी बहन ने बताया कि ये सब लोग मुझसे पैसे की डिमांड कर रहे हैं। तो मैंने सिराजुद्दीन व सफी को कहा कि मेरा पिता गुजरात में है। वह आएगा तब हम पैसे भिजवा देंगे। मेरी बहन को तंग मत करना। 15 अप्रेल को इन लोगों ने मेरी बहन को मार दिया। उक्त डिमांड की वजह से बहन की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का तिजारा सीएचसी में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर मृतका के परिजनों को सौंपा गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned