scriptअलवर में यहां सिरफिरे युवक ने विवाहिता को मारी गोली, फिर खुद ने की आत्म हत्या, इलाके में फैली सनसनी | Lover Shots Her Ex Girlfriend In Alwar District | Patrika News
अलवर

अलवर में यहां सिरफिरे युवक ने विवाहिता को मारी गोली, फिर खुद ने की आत्म हत्या, इलाके में फैली सनसनी

सिरफिरे युवक ने युवती को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली।

अलवरJan 30, 2019 / 12:58 pm

Hiren Joshi

Lover Shots Her Ex Girlfriend In Alwar District

अलवर में यहां सिरफिरे युवक ने विवाहिता को मारी गोली, फिर खुद ने की आत्म हत्या, इलाके में फैली सनसनी

अलवर. अलवर जिले के खैरथल कस्बे के समीपवर्ती गांव रायपुर जाटान में मंगलवार शाम एक सिरफिरे युवक ने विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद से रायपुर जाटान में पुलिस जाप्ता तैनात है।
खैरथल थानाप्रभारी बनवारीलाल ने बताया कि मृतक विवाहिता के चाचा अतरसिंह ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि उसके भाई फतेहसिंह की लडक़ी विवाहिता किरण एवं उसके मामा की लडक़ी रीना मंगलवार शाम को खेत में से चारा लेकर आ रही थी। गांव निवासी युवक गोलिया उर्फ धर्मवीर (25) पुत्र अतरसिंह जाट मोटरसाइकिल से आया। रास्ते में मोटरसाइकिल लगाकर धर्मवीर ने किरण को रोक लिया और उसकी कनपटी पर गोली मार दी। जिससे किरण ढेर हो गई। इसके बाद युवक ने स्वयं को गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। खैरथल थाना पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा बरामद कर जब्त कर लिया।
इधर, देर शाम होने की वजह से मृतक विवाहिता किरण का पोस्टमार्टम बुधवार को अलवर में कराया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने देर शाम शव को अलवर भिजवा दिया। उधर, गोली मारकर स्वयं की आत्महत्या करने वाले युवक गोलिया उर्फ धर्मवीर के शव को खैरथल सीएचसी में रखवाया गया है। जिसका पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा।
प्रेम-प्रसंग का मामला

पुलिस की अब तक की पड़ताल में मामला प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का सामने आया है। घटना के दौरान किरण के साथ मौजूद रीना ने भी पुलिस को इस बारे में बताया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक युवक धर्मवीर गांव में ही किरण के पिता फतेहसिंह के खेतों में काम करता था। करीब तीन साल पहले किरण की हरियाणा में शादी हो गई। इसके बाद किरण ने धर्मवीर से बातचीत करना बंद दिया था। जिससे वह खफा था। किरण करीब 15 दिन पहले ही अपने ससुराल से मायके आई थी। धर्मवीर अविवाहित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो