अलवर से कांग्रेस ने जितेन्द्र सिंह को दिया टिकट, इधर, भाजपा के दावेदार बालकनाथ ने बांटे लड्डू, टिकट को लेकर बोल दी यह बात

महंत बालकनाथ ने अलवर में कार्यालय का उद्घाटन किया। बालकनाथ ने इस अवसर पर मौजूद लोगों को लड्डू बांटे।

By: Hiren Joshi

Published: 29 Mar 2019, 11:02 AM IST

Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर. अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने जितेन्द्र सिंह को उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले अलवर लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट के दावेदार मस्तनाथ मठ के महंत बालकनाथ गुरुवार को अलवर में तीजकी रोड पर अपने कार्यालय पहुंचे। कार्यालय पर बाबा के समर्थक मौजूद थे। बालकनाथ ने समर्थकों और वहां मौजूद लोगों को लड्डू वितरित किए। बालकनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा का प्रत्याशी कमल का फूल है। बालकनाथ ने कहा कि अलवर से कोई भी प्रत्याशी हो, वे उसके साथ रहेंगे और साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

धर्मवीर शर्मा के बयान का दिया यह जवाब

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान प्रदेश कार्यसमिति के अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा के बयान पर बालकनाथ ने कहा कि वे भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं। हम उनका और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं। हम उनको भी साथ लेकर चलेंगे। मैं यहां अपने दायित्वों का निर्वहन करने आया हूं, क्योंकि यह मेरी जन्म स्थली है। बालकनाथ से चुनाव कार्यालय खोलने के संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह तो मेरा निवास है। मैं यहां आता-जाता रहता हूं।

BJP

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned