गोली लगने से घायल युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, हत्या का मामला दर्ज

गोली लगने से घायल युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, हत्या का मामला दर्ज

By: Kailash

Published: 27 Nov 2019, 04:00 AM IST

शराब पार्टी के बाद हुए विवाद के चलते मारी थी गोली
बहरोड़ ञ्च पत्रिका. थाना क्षेत्र के ग्राम कोहराणा में सोमवार रात गोली लगने से गंभीर घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा दिया। घायल की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार ग्राम कोहराणा में हरियाणा सीमा के पास सोमवार रात को गांव के युवक अनिल कुमार ( २८) को आपसी विवाद के बाद साथियों ने दो गोली मार दी थी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जयुपर रैफर किया। जयपुर में सोमवार देर रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी जितेन्द्र सोलंकी ने बताया कि जांच मे सामने आया है कि कोहराणा निवासी अनिल यादव (२८) व गुगडिय़ा निवासी छोटिया उर्फ यशपाल पुत्र दयाराम व अन्य चार पांच युवक हरियाणा सीमा के शराब ठेके पर दिन से ही शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे। जिसमे से बाकी सब तो चले गए अनिल व छोटिया रात ८ बजे तक वहीं थे। जिसमे से अनिल ने गांव जाने के लिए एक गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। गाड़ी चालक अनिल को जानता था उसने गाड़ी को रोक लिया। अनिल जब गाड़ी में बैठने लगा तो नाराज होकर छोटिया ने अवैध पिस्तोल से गोली चला दी। जिसमें दो गोली लगी गर्दन और छाती पर एक फायर मिस हो गया। गोली दागने के बाद छोटिया अनिल को छोड़ कर फरार हो गया। परिजनों को सूचना मिलने पर उन्होंने ग्रामीणो के साथ अनिल को बहरोड़ अस्पताल भर्ती करवाया। जहा पर हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया।
जहां उसने देर रात को उपचार दौरान दम तोड़ दिया। जिसके शव का पोस्टमार्टम करा कर मंगलवार को शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में परिजन सत्यनारायण ने थाने पर दी रिपोर्ट में बताया कि ग्राम गुगडिय़ा निवासी छोटिया ने अनिल की गोली मार कर हत्या कर दी। छोटिया के साथ चार पांच अन्य साथी भी थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अवैध हथियार बढ़ा रहे अपराध: क्षेत्र मे गांव गांव में अवैध हथियारों की उपलब्धता से यहां हत्या की वारदातें बढ़ रही है। हथियार की आसान पहुंच ने युवाओं को अपराध के दलदल में धकेल दिया है। क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक हत्याए अवैध हथियारों की उपलब्धता के कारण हो चुकी है।
जल्द करेंगे गिरफ्तार: थनाप्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने कहा कि हत्या के आरोपित छोटिया को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
चार पांच लोगों से की पूछताछ
पुलिस ने सभी आरोपित को पकडऩे के लिए रात को ही दबिश दी। जिसमे सोमवार को शराब पार्टी करने वाले युवकों में से छोटिया को छोड़ कर अन्य घर मिल गए। जिनको थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है। छोटिया दुष्कर्म के मामले में जमानत पर चल रहा है। जिसमे उसके एक साथी सहीराम जो आरोपित है वह भी पार्टी में शामिल था। वह अपने मामले को निपटाने के लिए छोटिया से बात कर रहा था की अदालत में पेश होकर निपटारा करवाओ। छोटिया और अनिल ड्राइवरी का काम करते थे। जिससे उनकी जानकारी पहले से ही। ये लोग चोरी के मामले में पहले भी आरोपित रहे है।

Kailash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned