scriptकृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम से घर लौट युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर | Man Injured in Firing in Alwar | Patrika News

कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम से घर लौट युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

locationअलवरPublished: Sep 04, 2018 09:35:56 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

injured
अलवर। अलवर के बहरोड़ में नीमराणा पुलिस थाना क्षेत्र के गंडाला गांव में 25 वर्षीय युवक पर दो बाइक सवार युवको ने फायरिंग कर दी। युवक गांव के स्कूल ग्राउंड में चल रहे कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम से घर लौट रहा था। दीपक नाम के युवक पर बस स्टैंड के पास सती माता मंदिर रोड से घर की तरफ जाते समय दो बाइक सवार युवक फायरिंग की घटना को अंजाम देकर फरार होगए। घटना में युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे पहले तो परिजनों ने बहरोड़ के कैलाश अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। लेकिन युवक की हालत ज्यादा खराब होने पर परिजन उसे रेफर करवा गुरुग्राम या किसी अन्य अस्पताल में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।
जांघ को चीरते हुए हुए निकली गोली
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फ़ायररिंग देसी कट्टे से या पिस्तौल से की गई थी। हमलावरों द्वारा कई फायर किए गए। एक गोली युवक की जांघ को चीरते हुए आर-पार निकल गई। युवक को बहरोड़ के कैलाश अस्पताल ले जाने पर नीमराणा पुलिस भी पहले मौके पर ओर फिर अस्पताल पहुंची।
हेलमेट लगाकर आए थे हमलावर
पुलिस ने बताया कि रात करीब 11 बजे से स्कूल के पास युवक पर हमला हुआ। गोली लगने से युवक दीपक पुत्र सत्यनारायण गंभीर रूप से घायल हुआ है, लेकिन घटना को लेकर अभी किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है। हमलावर दो थे और बाइक पर हेलमेट लगाकर आए थे। इसके कारण उनकी असल पहचान नहीं हो सकी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस नाकाबंदी कराई गई है।
48 घंटे में दूसरी वारदात
गौरतलब है कि दो दिन पहले बहरोड़ थाना क्षेत्र के हमींदपुर गांव में हत्या और लूट के आधा दर्जन मामलों में वांछित युवक चास उर्फ विश्वास को कुछ हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया था। शनिवार को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पुलिस घटना इस घटना को भी गैंगवार का नतीजा बता रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो