scriptअलवर जेल में सप्लाई हो रहा था गांजा, पुलिस ने इस तरह पकड़ा | Marijuana supply in alwar central jail | Patrika News

अलवर जेल में सप्लाई हो रहा था गांजा, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

locationअलवरPublished: May 02, 2018 03:38:25 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर जेल मे कुकिंग सिखाने वाला शख्स 200 रुपए के लालच में गांजे की सप्लाई करता था।

Marijuana supply in alwar central jail
अलवर. जेल में कैदियों को हुनर सिखाने के नाम पर नशे का जहरीला खेल खेला जा रहा है। अलवर के केन्द्रीय कारागार में मंगलवार को मिलीभगत की इस करतूत का खुलासा हुआ। चौंकाने वाली बात यह है कि बंदियों को पाक कला (कुकिंग) सिखाने के लिए जिस शख्स को नियुक्त किया गया, उसने जेल के अंदर नशे के कारोबार के बीज बोना शुरू कर दिया। शाम को हुई औचक कार्रवाई में कुकिंग प्रशिक्षक पंकज शर्मा गांजे को अंदर ले जाते हुए धरा गया।
200 रुपए के लालच में ले जा रहा था गांजा

पुलिस पूछताछ में आरोपित टीचर ने बताया कि उसे जेल में बंद कैदी झंडू ने कहा कि उसे गेट पर एक लडक़ा मिलेगा। वह उसे कुछ सामान देगा। उसे जेल में ले आना। आरोपित ने बताया कि मंगलवार को उसे जेल के बाहर एक लडक़ा मिला, जिसने उसे गांजे की पुडिय़ा व 200 रुपए दिए। वह दो सौ रुपए के लालच में आ गया और गांजे की पुडिया को अपने जूते की जुराब में छिपाकर ले जा रहा था। तलाशी में जेल गार्डों ने उसे पकड़ लिया।
एक माह में ही दिखाई करामात

पुलिस ने बताया कि आरोपित एक माह पहले ही जेल में बंदियों को कुकिंग सिखाने आया था। एक माह में ही इसने कारामात दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। संभावना है कि वह इससे पूर्व भी बंदियों को मादक पदार्थ सप्लाई कर चुका है।
होटल मैनेजमेंट किया है पंकज ने

जेल में बंदियों को कुकिंग सिखाने के लिए लगे टीचर पंकज ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रखा है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसे जयपुर स्थित एक स्टडीज ने 14 हजार रुपए महीने की पगार पर केन्द्रीय कारागार अलवर में बंंदियों को कुकिंग सिखाने के लिए लगाया था। फिलहाल वह जेल में बंदियों की थ्योरी की कुकिंग क्लासेज ले रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो