script

राजस्थान में यहां विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, दाह संस्कार करने जा ही रहे थे तभी हुआ कुछ ऐसा, मौके पर बुलाई पुलिस

locationअलवरPublished: Oct 24, 2019 12:02:14 pm

Submitted by:

Sujeet Kumar

Married Women Death In Alwar : विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, मौके पर पुलिस पहुंची और हंगामा हो गया।

Married Women Death In Suspicious Condition In Alwar

राजस्थान में यहां विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, दाह संस्कार करने जा ही रहे थे तभी हुआ कुछ ऐसा, मौके पर बुलाई पुलिस

अलवर. Married Women Death In Alwar : अलवर जिले के एमआईए थाना इलाके के चौरोटी पहाड़ गांव में एक विवाहिता की मंगलवार देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिया। वहीं, मृतका के पिता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एमआईए थाना पुलिस ने बताया कि राजगढ़ के आमकीवाल निवासी डालचंद सैनी पुत्र बाबूलाल सैनी ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पुत्री सीमा सैनी का विवाह 11 नवम्बर 2018 को राजगढ़ में आयोजित सैनी समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन में चौरोटी पहाड़ निवासी निरंजन सैनी पुत्र सुखराम सैनी के साथ हुआ। शादी के बाद से पति निरंजन सैनी शराब पीकर सीमा से मारपीट करता था। पति निरंजन सैनी, ससुर सुखराम सैनी, सास पांची देवी, जेठानी गुड्डी देवी व सुशीला सैनी, जेठ सोनू सैनी व एक अन्य जेठ दहेज की मांग को लेकर उसकी पुत्री सीमा सैनी से मारपीट और प्रताडि़त करने लगे। कई बार समझाइश के बाद भी वह नहीं माने। मंगलवार देर शाम उसे सूचना मिली कि उसकी पुत्री सीमा की मौत हो गई।
जब वह उसके ससुराल पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोग दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने दाह संस्कार रुकवा दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बुधवार को पोस्टमार्टम के दौरान भी पीडि़त पक्ष और समाज के लोगों की काफी भीड़ लगी रही। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो