scriptअलवर जंक्शन पर हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति का सिर धड़ से हो गया अलग, देखें वीडियो | Men Cut From Train Near Alwar Junction | Patrika News

अलवर जंक्शन पर हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति का सिर धड़ से हो गया अलग, देखें वीडियो

locationअलवरPublished: Oct 13, 2018 04:39:22 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Men Cut From Train Near Alwar Junction

अलवर जंक्शन पर हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति का सिर धड़ से हो गया अलग

अलवर जंक्शन एरिया खूनी रेलवे लाइन बन गई है। अलवर रेलवे खण्ड में प्रतिदिन ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत होती है। कल एक महिला की मौत हुई थी। जबकि आज सुबह अलवर जंक्शन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि अभी तक मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है।
अलवर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पार्सल कार्यालय के सामने मालगाड़ी की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति का सिर कट गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी थाना पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए। शिनाख्त नहीं होने पर उसे सामान्य चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया गया है।
थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल बनवारी लाल ने बताया कि सुबह तड़के 4 बजे स्टेशन मास्टर से सूचना मिली की एक व्यक्ति मालगाड़ी की चपेट में आ गया है। इसके बाद मौके पर पहुंचे। तो प्लेट फार्म संख्या एक पर एक व्यक्ति का सर धड़ से अलग पड़ा हुआ मिला। मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है। उसने काले रंग की पेंट व चोखाने दार शर्ट पहन रखी है। उसकी दाढ़ी बढ़ी हुई है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो