लॉक डाउन में मास्क नहीं लगाया तो व्यक्ति को थाने ले गई पुलिस, लेकिन गेट पर ही हो गई मौत, मचा हड़कम्प

अलवर जिले के कोतवाली थाने के बाहर एक व्यक्ति की ह्दयघात से मौत हो गई, इस व्यक्ति को पुलिस ने मास्क नहीं लगाने पर पकड़ा था

By: Lubhavan

Published: 23 May 2020, 05:52 PM IST

अलवर. लॉक डाउन में मास्क नहीं लगाने पर एक 56 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस थाने लेकर आई, लेकिन पुलिस थाने के गेट पर व्यक्ति की मौत हो गई। अलवर शहर के घंटाघर के समीप शनिवार को पुलिसकर्मियों के रोकने पर एक व्यक्ति के अचानक तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में भर्ती कराने पर उसकी मौत हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को ले गए। इस सम्बन्ध में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

जानकारी के अनुसार एनईबी विस्तार प्रीत विहार कॉलोनी निवासी नंदलाल (56) पुत्र प्रभूदयाल गुप्ता मार्केटिंग का काम करता था। शनिवार सुबह करीब 11 बजे नंदलाल मुंह पर बिना मास्क लगाए घंटाघर के समीप से जा रहा था। उसे पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा तो नंदलाल बोला कि मास्क में उसका दम घुटता है। इसी दौरान अचानक नंदलाल के सीने में दर्द उठा। पुलिस और होमगार्ड कर्मियों ने उसे बैठाकर पानी पिलाया। तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर नंदलाल को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

उधर, कोतवाल अध्यात्म गौतम का कहना है कि नंदलाल को मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने घंटाघर पर रोका था। उसने सीने में दर्द की शिकायत की। पुलिस और होमगार्ड कर्मियों ने उसे पानी पिलाया और ऑटो रिक्शा में ले जाकर सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। कोतवाल ने बताया कि परिजनों का कहना है कि नंदलाल को दो बार पहले भी हार्ट अटैक आ चुका था। इस सम्बन्ध में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned