scriptVideo: अलवर में बोरिंग में फंसी मोटर को निकाल रहा था युवक, फिर हुआ ऐसा जिससे पूरे गांव में छा गया शोक | Men died due to electric current in lakshmangarh of alwar | Patrika News

Video: अलवर में बोरिंग में फंसी मोटर को निकाल रहा था युवक, फिर हुआ ऐसा जिससे पूरे गांव में छा गया शोक

locationअलवरPublished: Mar 06, 2018 04:43:28 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर के लक्ष्मणगढ़ में बोरिंग में फंसी मोटर निकालते समय युवक को करंट लग गया। करंट से वह कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

Men died due to electric current in lakshmangarh of alwar
लक्ष्मणगढ. क्षेत्र के जमालपुर गांव में बोरिंग की मोटर को निकालते समय 11 केवी करंट लगने से कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई तथा पांच जने झुलस गए।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सौराई के गांव जमालपुर निवासी एक किसान की बोरिंग की मोटर खराब हो गई। सोमवार को बोरिंग में फंसी मोटर को निकालने का कार्य चल रहा था। मोटर को निकालने के लिए उपयोग में ली जा रही चैन पुली स्टैण्ड ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन को छू गया। जिससे चैन पुली को खड़ा कर रहे मूनफेद खान पुत्र मगरू, मजलस पुत्र सुकिया, शेर मोहम्मद पुत्र समी खान, इसराइल खान पुत्र निवाजा खान , रोबदीन खान पुत्र नसरुद्दीन खान , इकबाल खान व राहुल खान पुत्र मंगरु खान निवासी जमालपुर झुलस गए। इस दौरान करंट लगने से राहुल खान कुएं में जा गिरा। अचानक हुई इस घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। इस दौरान एक युवक ने चैन पुली से चिपके लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद छुड़ाया। बाद में मौके पर पहुंचे लोगों ने पानी से ह्यभरे कुएं में गिरे युवक राहुल खान को मृत अवस्था में बाहर निकाला। बाद में सभी घायल लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
सूचना मिलते ही पुलिस थाना प्रभारी प्रहलाद सहाय मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर अस्पताल पहुंचे और अस्पताल में भर्ती लोगों की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने मृतक राहुल खान का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के पिता मगरूद्दीन पुत्र रुस्तम खान ने उसके पुत्र के करंट के झटके से कुएं में गिरने पर मृत्यु हो जाने का मामला दर्ज कर कराया है। पुलिस ने मृग में मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो