जानिए भरतपुर दरिन्दगी कांड का पूरा मामला

जानिए भरतपुर दरिन्दगी कांड का पूरा मामला

Rajeev Goyal | Updated: 27 Dec 2017, 10:10:12 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

भरतपुर के नगर तहसील क्षेत्र में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी के जननांगों पर सरिये से चोट पहुंचाई।

एक कलयुगी पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी ही पत्नी के साथ दरिन्दगी का एेसा गंदा खेल खेला, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पति के लिए चाय लेकर खेत पर गई पत्नी को कोठरी में बंद कर उसने ना सिर्फ बहशियाने तरीके से मारपीट की, बल्कि सरिये से उसके जननांगों को भी चोट पहुंचाई।

पत्नी के लहूलुहान होने पर भी उसकी दरिन्दगी कम नहीं हुई। वह उसके जननांगों पर तब तक वार करता रहा, जब तक कि पत्नी बेहोश होकर गिर ना पड़ी। मामला भरतपुर के नगर तहसील क्षेत्र से जुड़ा है। अस्पताल में भर्ती पीडि़ता का आरोप है कि सोमवार सुबह वह अपने घर पर थी। सुबह करीब 7 बजे उसकी ननद, ननदेऊ व गांव के एक व्यक्ति ने उसे पति को चाय देने खेत पर भेजा। वह चाय लेकर खेत पर गई और वहां बनी कोठरी में बने आले में चाय रख दी। इसके बाद वह तूड़ा समेटने लगी और उसकी पोटली बनाई। जिसे सिर पर रखवाने के लिए उसने पति को आवाज लगाई। आवाज सुनकर उसका पति कोठरी में आया और कुंदी बंद कर ली। आरोप है कि इसके बाद पति ने उसके जननांगों से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

कुछ देर बाद उसने कोठरी में पड़े एक सरिये को उठाकर उसके जननांगों को चोट पहुंचाना शुरू कर दिया। इसके बाद वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गई। होश आया तो खुद को अस्पताल में पाया। पीडि़ता का कहना है कि अस्पताल में उसकी जान तो बच गई, लेकिन उसे अफसोस है कि वह जिंदा क्यों है?

पांच-सात दिन पहले हुआ था झगड़ा


पीडि़ता का आरोप है कि उसका पति उससे नफरत करता है। करीब 5-7 दिन पहले उसने झगड़ा भी किया। इस दौरान उसने पीडि़ता से बुरी तरह मारपीट की। जब पीडि़ता के भाई उसे समझाने पहुंचे तो वह उनसे भी उलझ गया। इस दौरान पीडि़ता के भाइयों ने उसे एक-दो थप्पड़ भी जड़ दिए। तब से वह उससे बदला लेने की सोच रहा था। आरोप है कि उसकी इस साजिश में ननद, ननदेऊ ने भी साथ निभाया।

एक घर में हुई थी दोनों बहनों की शादी

पीडि़ता व उसकी बड़ी बहन की शादी एक ही घर में हुई थी। शादी के बाद कुछ दिनों तो सब सामान्य रहा। इस दौरान उसके दो बच्चे भी हुए। अचानक पति का रवैया बदल गया। वह छोटी-छोटी बातों पर झगडऩे लगा। मारपीट भी शुरू कर दी। बाद में वह उससे अलग रहने लगा। समाज में इज्जत के चलते वह इसके बाद भी घर में रही, लेकिन उसकी हरकतें कम नहीं हुई। सोमवार को तो उसने दरिन्दगी की सारी हदें पार कर दी।

पुलिस पहुंची अस्पताल, लिए पीडि़ता के बयान


मामले में मंगलवार को संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस अस्पताल पहुंची और पीडि़ता के बयान दर्ज किए। उधर, चिकित्सकों के अनुसार सरिये के वार से पीडि़ता को गंभीर चोटें आई हैं। उसके टांके भी लगाए गए हैं। फिलहाल वह उपचाराधीन है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned