scriptअलवर में अनियंत्रित हो रहा अपराध, दो परिवारों में खूनी संघर्ष, बदमाश ने युवक को जीप से कुचला, हुई दर्दनाक मौत | Men Murdered By Criminal In Neemrana Alwar | Patrika News

अलवर में अनियंत्रित हो रहा अपराध, दो परिवारों में खूनी संघर्ष, बदमाश ने युवक को जीप से कुचला, हुई दर्दनाक मौत

locationअलवरPublished: Oct 30, 2019 02:39:49 pm

Submitted by:

Lubhavan

पहले युवक के साथ मारपीट की गई फिर उसे जीप के नीचे कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई।

Men Murdered By Criminal In Neemrana Alwar

अलवर में अनियंत्रित हो रहा अपराध, दो परिवारों में खूनी संघर्ष, बदमाश ने युवक को जीप से कुचला, हुई दर्दनाक मौत

अलवर. अलवर जिले में अपराध नहीं थम रहा है। अब एक युवक की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। अलवर जिले के नीमराणा थाना क्षेत्र के दौलतसिंहपुरा गांव में दिवाली की खुशियां मना रहे दो परिवारों में पटाखा चलाने को लेकर हुए मामूली विवाद में एक जने की हत्या हो गई।
जानकारी के अनुसार एक के घर में पटाखा गिरने को लेकर आपस में दोनों पक्ष भिड़ गए। जब मामला शांत नहीं हुआ तो एक परिवार ने बदमाशों को बुला लिया। हथियारों से लैस बदमाशों ने आकर मारपीट शुरू कर दी। भागते समय हमलावरों ने सुरेंद्र उर्फ नमस्कार यादव पर जीप चढ़ा कर कुचल दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। भागते समय बदमाशों की जीप ट्रैक्टर के ऐरो में उलझ कर टायर पंक्चर हो गई। बदमाश जीप को घटना स्थल पर ही छोड़ गए एवं साथ लाए तीन अन्य वाहनों में बैठकर चले गए। झगड़े में सुरेन्द्र के परिवार के तीन चार अन्य सदस्यों को चोट लगी। घायलों को परिजन व ग्रामीण नीमराणा के हॉस्पिटल ले गए। जहां से सुरेन्द्र को गंभीर हालत होने पर रेवाड़ी रैफर किया गया।
हॉस्पिटल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद हत्या की व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों की जीप को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजन वीरेन्द्र कुमार ने पड़ोसी सरताज सिंह पुत्र भूपसिंह,नवीन पुत्र सरताज सिंह, अभय पुत्र भूपसिंह, मुकेश कुमार पुत्र गुगन सिंह निवासी तेली वाली ढाणी कुन्दनसिंहपुरा, संदीप उर्फ फकरूजो कि सरताज सिंह के सा ले के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो