scriptसुपारी के पैसे लेने गए मिलकपुर के बदमाश की बुलंदशहर में पुलिस से मुठभेड़ | Milkpur miscreant went to collect betel money, encounter police in Bu | Patrika News

सुपारी के पैसे लेने गए मिलकपुर के बदमाश की बुलंदशहर में पुलिस से मुठभेड़

locationअलवरPublished: Oct 15, 2019 02:50:40 am

Submitted by:

Pradeep

राजस्थान-हरियाणा पुलिस का सिरदर्द रहे गज्जू गुर्जर का भाई है पवन

सुपारी के पैसे लेने गए मिलकपुर के बदमाश की बुलंदशहर में पुलिस से मुठभेड़

सुपारी के पैसे लेने गए मिलकपुर के बदमाश की बुलंदशहर में पुलिस से मुठभेड़

अलवर. भिवाड़ी. धारूहेड़ा के भैंसरावली में हत्या के मामलें में आजीवन कारावास का सजायाफ्ता आरोपी पवन गुर्जर पुत्र गंगाधर गुर्जर निवासी मिलकपुर भिवाड़ी रविवार तड़के बुलंदशहर यूपी की देहात कोतवाली पुलिस की नाकाबंदी के दौरान हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। इसके बाद आरोपी को बुलंदशहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी पवन गुर्जर ने अलीगढ़ के खैर कस्बे के प्रधान की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इसी मामले में आरोपी सुपारी के पैसे लेने के लिए जा रहा था। इस दौरान आरोपी को बुलंदशहर के पुलिस जांच अभियान का सामना करना पड़ा। पुलिस ने जैसे ही आरोपी को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली आरोपी पवन के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपी को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।
भिवाड़ी में भी दर्ज हैं लूट-मारपीट के मामले : फूलबाग थाना पुलिस ने बताया कि पवन गुर्जर पर भिवाड़ी के फूलबाग थाने में वर्ष २०१५ में लूट और मारपीट के दो मामले दर्ज हैंं। जिसमें पहले मामले में ६ लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज है। इसके बाद आरोपी ने हरियाणा के धारूहेड़ा पुलिस थानांतर्गत भैंसरावली में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद धारूहेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपी को २०१७ में आजीवन कारावास की सजा हुई थी। कुछ दिनों बाद आरोपी पैरोल पर जेल से बाहर आया था। पैरोल के दौरान ही आरोपी फरार हो गया था।
गजराज उर्फ गज्जू का भाई है आरोपी : उद्योग नगरी में रंगदारी वसूलने तथा २०१८ में राजस्थान और हरियाणा पुलिस का सरदर्द बने वाले गज्जू का भाई है आरोपी पवन गुर्जर। उल्लेखनीय है कि गज्जू पर वर्ष २०१८ में भिवाड़ी के बीकनेर मिष्ठान भंडार, राणा रेस्टोरेंंट और आदिश ट्रेडर्स पर फायरिंग कर रंगदारी वसूलने के मामले दर्ज हैं। इसी दौरान गज्जू पर हरियाणा की स्पेशल क्र ाइम ब्रांच सीआईए पर फायरिंग करने का मामला भी दर्ज है। इसके बाद गज्जू गुर्जर पुत्र गंगाधर ने पुलिस के सामने समर्पण किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो