मंत्री भडाना के बिगड़े बोल, कहा, पीटेंगे नहीं तो क्या करेंगे

Rajeev Goyal | Publish: Dec, 26 2017 02:19:37 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में युवक से मारपीट के बाद मंत्री भडाना ने कहा है कि पीटेंगे नहीं तो क्या करेंगे।

मंत्री उवाच -- पीटेंगे नाय तो के करेंंगा
- वीडियो में मंत्री हेमसिंह भडाना के बोल
अलवर। सामान्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भडाना के पुत्रों पर मारपीट के आरोपों पर भले ही उनके पुत्रों से पूछताछ नाय की जा रही हो लेकिन खुद मंत्री सार्वजनिक स्थानन पर स्वयं पुष्टि करता नजर आ रहा हैं। मंत्री खुद दबंगाई सूं कुुछ लोगान से यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन लड़कों की पिटाई नहीं करेंगे तो क्या करेंगे। इस बयान का वीडियो भी सामने आया है। भडाना मालाखेड़ा रोड स्थित एक रिसोर्ट में कुुछ निजी लोगों से यह बात करते नजर आ रहे हैं।

आप देख और सुन सको हो कि भडाना ने काई कहो


भडाना या वीडियो में स्थानीय भाषा में सामने वाला कूं कह रहो हैं कि, वो छोरा जाकी पिटाई करी है वा ने मेरे घर आकर गाली काढे है। मैं तो आवाज पहचानू न कौण है। फिर पीटेंगे नाय तो के करेंगा।

वीडियो में एसपी को भी निर्देशित करने की बात


चौंकाने वाली बात या है कि या वायरल हुई बातचीत में एक व्यक्ति मामले में पुलिस अधीक्षक कूं निर्देशित करबा वाली भाषा कह रहो है। भडाना ने सामने एक व्यक्ति से जब कहा कि एसपी से तुमने फोन क्यों किया? इस पर सामने वाले ने उनसे कहा कि मैंने एसपी को ये कहा कि या मेें काई ढील है। फिर उस शख्स ने एसपी का हवाला देकर कहा कि मेरी मंत्री सूं बात हो गई है। वही यह मानो जा रहो है कि या वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा है।

दोषियों की गिरफ्तारी के बजाए मंत्री के बिगड़े बोल

मंत्री के पुत्रों की ओर से युवक की पिटाई की गई। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बजाए मंत्री कह रहे है कि पीटेंगे नहीं तो क्या करेंगे। यह विडियो वायरल होने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मंत्री को साफ यह कहते सुना जा सकता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned