script

अलवर गैंगरेप पीडि़ता से मिले कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली और ममता भूपेश, परिवार को सुरक्षा व साढ़े तीन लाख आर्थिक सहायता की घोषणा

locationअलवरPublished: Jan 12, 2022 02:03:54 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

कैबिनेट मंत्री जूली ने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से पीडि़त प्रतिकर योजना के तहत ढाई लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की।

Minister Tikaram Jully And Mamta Bhupesh Meet Rape Victim Family

अलवर गैंगरेप पीडि़ता से मिले कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली और ममता भूपेश, परिवार को सुरक्षा व साढ़े तीन लाख आर्थिक सहायता की घोषणा

अलवर. शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर मंगलवार रात मिली मूक-बधिर बालिका को इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है। जयपुर स्थित अस्पताल में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग मंत्री टीकाराम जूली और महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पीडि़ता का हाल जानने पहुंचे। कैबिनेट मंत्री जूली ने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया है।
उन्होंने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से पीडि़त प्रतिकर योजना के तहत ढाई लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की। इसके अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के तहत एक लाख रुपए की सहायता राशि दी है। मंत्री जूली ने पीडि़त परिवार को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराध किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। वहीं सरकार के निर्देश पर अलवर जिला कलक्टर ने सहायता राशि स्वीकृत कर दी है।
जयपुर रेंज आइजी आएंगे अलवर

मूक-बधिर बालिका से गैंगरेप मामले में जयपुर रेंज आइजी संजय क्षोत्रीय अलवर पहुंचेंगे। वे पहले पीडि़ता के घर जाएंगे और फिर अलवर शहर में घटना स्थल का जायजा लेंगे। पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश देंगे। गौरतलब है कि मंगलवार रात अलवर शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर एक नाबालिग बालिका को लहूलुहान हालत में फेंक गए। बालिका से गैंगरेप की पुष्टि हुई है। इधर, अलवर पुलिस को अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो