scriptनवरात्री में माता का जागरण देखने आई मासूम बालिका से सडक़ किनारे किया बलात्कार, CCTV में कैद हुई वारदात | Minor Girl Raped At Road Side In Alwar CCTV Footage | Patrika News

नवरात्री में माता का जागरण देखने आई मासूम बालिका से सडक़ किनारे किया बलात्कार, CCTV में कैद हुई वारदात

locationअलवरPublished: Oct 09, 2019 08:52:34 pm

Submitted by:

Lubhavan

Minor Girl Raped In Alwar : नवरात्री में माता का जागरण देखने गई बालिका से बलात्कार का मामला सामने आया है, यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

Minor Girl Raped At Road Side In Alwar CCTV Footage

नवरात्री में माता का जागरण देखने आई मासूम बालिका से सडक़ किनारे किया बलात्कार, CCTV में कैद हुई वारदात

अलवर. Minor Girl Raped In Alwar : दशहरा पर्व पर देशभर में बुराई के प्रतीक रावण का पुतला जलाया गया। उससे पूर्व 9 दिन तक माता की अराधना की गई। दशहरा से 2 दिन पहले नवरात्री के दौरान एक युवक ने शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया। अलवर शहर में नवरात्री के जागरण में शामिल होने आई 7 वर्षीय बालिका के साथ युवक ने बलात्कार किया। घटना 6 अक्टूबर तडक़े 3 बजे की है, जहां युवक मासूम बच्ची को पैसे दिखाकर बहला-फुसलाकर एक कार के पीछे ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।
अलवर के एनईबी थाना में आरोपी युवक जहां नवरात्री के जागरण में शामिल होने आई नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार किया, वहां सीसीटीवी कैमरा लगा था और यह घटना कैद हो गई। युवक ने कार के पीछे बालिका के साथ बलात्कार किया। युवक की संदिग्ध हरकर देखकर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने कार के मालिक को इसकी जानकारी दी। कार के मालिक चिराग ने जागरण की अगली सुबह भंडारे के बाद जब अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज देखे तो वो दंग रह गया। सीसीटीवी फुटेज में बलात्कार की घटना कैद हुई। युवक ने स्थानीय वार्ड पार्षद को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। सबूत के तौर पर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया।
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी एनईबी थाना क्षेत्र निवासी भानू को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी को पकडऩे के बाद पुलिस की टीम नाबालिग बच्ची की तलाश में जुट गई। पुलिस ने बच्ची का पता लगा लिया। बच्ची भी एनईबी थाना क्षेत्र निवासी है। पुलिस के अधिकारी पीडि़ता को महिला थाने लेकर पहुंचे, जहां कुछ देर बाद जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख भी पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो