scriptबदमाशों ने चूड़ी मार्केट में व्यापारी और एक घर पर की फायरिंग | Miscreants firing on a businessman and a house in Bangle Market | Patrika News

बदमाशों ने चूड़ी मार्केट में व्यापारी और एक घर पर की फायरिंग

locationअलवरPublished: Dec 10, 2019 06:30:09 pm

Submitted by:

Pradeep

बाइक पर सवार होकर आए बदमाश

बदमाशों ने चूड़ी मार्केट में व्यापारी और एक घर पर की फायरिंग

बदमाशों ने चूड़ी मार्केट में व्यापारी और एक घर पर की फायरिंग

अलवर/नीमराणा. कस्बा के मुख्य सड़क मार्ग पर रात नौ बजे बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पुराना तहसील भवन समीप चूड़ी मार्केट बाजार में पह अजय नामक व्यापारी पर फायरिंग की ओर बाद में कस्बा निवासी केदारनाथ योगी के घर पर फायर कर फरार हो गए।
घटना के दौरान दुकानदार ने बचाओ बचाओ की आवाजें लगाई तो मौके पर लोग एकत्रित हो गए। लेकिन इससे पहले ही बइक पर सवार तीनों बदमाश कस्बे के माजरी कला रोड की ओर भागते हुए फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना भी दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई। पुलिस बदमाशों की तलाश में भी जुट गई लेकिन रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। कस्बे में सरे आम फायरिंग की घटना से कस्बे में दहशत का माहौल हो गया। घटना स्थल पर केदार योगी के घर की दीवार पर लगी एक गोली का खोल भी मौके पर मिला तबाया लकिन पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। नीमराणा थानाधिकारी हरदयाल सिंह यादव व नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक नवाब खान लोगों से घटना की जानकारी ली।
लूट के इरादे से आए बदमाश
कस्बा के पुराना तहसील कार्यलय के पास मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित अजय गुप्ता की किराना की दुकान पर लूटपाट के इरादे से आए बताए। दुकान पर पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों की ओर से ओर लूटपाट की कोशिश की गई। इस पर दुकानदार ने बचाओ बचाओ की आवाजे लगा दी। जिससे आस पास के लोग व दुकानदार किराना दुकान की ओर पहुंचे तो बदमाशों ने फायर कर दहशत फैलाते बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो