scriptमत्स्य विश्वविद्यालय में नौकरी के लिए नहीं हो पा रहे हैं आवेदन, वेबसाइट ही नहीं खुल रही | Mistake in website of matsya university | Patrika News

मत्स्य विश्वविद्यालय में नौकरी के लिए नहीं हो पा रहे हैं आवेदन, वेबसाइट ही नहीं खुल रही

locationअलवरPublished: Apr 20, 2018 01:19:05 pm

Submitted by:

Prem Pathak

मत्स्य विश्वविद्यिालय ने नौकरी के लिए आवेदन मंगाए है, लेकिन इसकी वेबसाइट ही नहीं खुल रही है। इससे आवेदन नहीं हो पा रहे हैं।

Mistake in website of matsya university
मत्स्य विश्वविद्यालय की वेबसाइट नहीं खुलने से युवा परेशान हैं जिन्हें सरकारी नौकरी का फॉर्म
भरना है।
मत्स्य विश्वविद्यालय में परीक्षा का ऑनलाइन फॉर्म हो या फिर नौकरी के लिए आवेदन का ऑनलाइन फॉर्म, सभी में कोई कोई दिक्कत तो आती ही है। मत्स्य विश्वविद्यालय की ओर से कनिष्ठ लिपिक, स्टेनोग्राफर, निजी सहायक व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। यह आवेदन 2 अप्रेल को शुुरू हुए थे लेकिन तभी से ही इन पदों के लिए आवेदन करने में गड़बड़ी आ रही है।
इन पदों के लिए फॉर्म सब्मिट नहीं हो पा रहे हैं। इनमें आवेदन करने का प्रयास कई युवा कर रहे हैं, लेकिन तकनीकी दिक्कत की वजह से फॉर्म सब्मिट नहीं हो पा रहा है। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अप्रेल है। लेकिन अभी तक ऑनलाइन फॉर्म जमा नहीं किए जा रहे हैं।
आ रही है परेशानी

विश्वविद्यालय में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के दौरान कई तरह की परेशानियां आ रही है। फॉर्म भरने के बाद इसे सब्मिट करते हैं तो लिखा आता है कि फोटो अपलोड नहीं किया गया है। जबकि आवेदक की ओर से फोटो अपलोड किया जा चुका था। वहीं किसी फॉर्म में फोटो अपलोड हो रहा है तो पेमेंट दर्ज नहीं किया जा रहा। पेमेंट भरते समय वहां ना ही रसीद नम्बर दिखता है ना ही कितना पेमेंट कटने का ब्यौरा दिखाई देता है। इसी तरह पेमेंट दर्ज करने का विकल्प दिख रहा है लेकिन पेमेंट दिखाई नहीं दे रहा।
आवेदक हो रहे परेशान

इ्र्र-मित्र संचालक विपुल भार्गव के अनुसार मत्स्य विश्वविद्यालय के फॉर्म भरने में दिक्कत आने से कई आवेदक मायूस हो गए हैं। ई-मित्र संचालक विपुल भार्गव का कहना है कि प्रतिदिन कई आवेदक फॉर्म भरने आ रहे हैं, लेकिन तकनीकी गड़बड़ी के कारण अभी तक एक फॉर्म भी नहीं भरा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो