जनरल वीके सिंह की मौजूदगी में भाजपा विधायक ने कही ऐसी बात कि सभी रह गए स्तब्ध

अपने बयानों के लिए चर्चाओं में रहने वाले विद्यायक ज्ञानदेव आहूजा ने विदेश राज्य मंत्री की मौजूदगी में अपने राजनैतिक जीवन पर अनोखी बात।

By: Prem Pathak

Published: 11 Dec 2017, 11:17 AM IST

शहर के महावर ऑडिटोरियम में आयोजित सम्मान समारोह में विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान से जन-जन नहीं जुड़ेगा तो असलियत में स्वच्छ भारत नहीं बन सकेगा। युवाओं को राष्ट्र निर्माण में आगे आने का आह्वान किया। विदेश राज्य मंत्री रविवार को विकास फाउण्डेशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।


कार्यक्रम में मौजूद विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने व्यंग्य करते हुए कहा कि पहले हम भी कमाल के थे, इस राजनीति ने निकम्मा कर दिया। उनसेपहले डॉ. जसवंत यादव ने सदे हुए शब्दों में उप चुनाव को लेकर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि जिन्होंने देश का सम्मान बढ़ाया है, हम लोक सभा उप चुनाव में उनका सम्मान बढ़ाएं। इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा, यूआईटी के अध्यक्ष देवी सिंह शेखावत, नगर परिषद भिवाड़ी के अध्यक्ष संदीप दायमा, फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष संजय अग्रवाल सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश शर्मा व मनीष जैन ने किया।

पहले भी अपने बयानों से रहे है चर्चाओं में


अलवर के बब्बर शेर के नाम से मशहूर रामगढ़ के विधायक ज्ञानदेव आहूजा पहले भी अपने बयानों से चर्चाओं में रहे है। इनमें से पहलू खां हत्या कांड हो, या जेएनयू पर दिया गया बयान हो, वे हर समय अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।



इस कार्यक्रम में नृत्य की शानदार प्रस्तुतियां दिलों को छू गई। दिव्यांग व मूक बधिरों की ओर से बेहद आकर्षक नृत्य की प्रस्तुति दी गई। सबने खड़े होकर उनको सम्मान दिया।


इनको सम्मानित किया


समारोह में अजय अग्रवाल, बलवीर सिंह करुण, इमरान खान, चित्रा सिंह, यूसुफ, विशन कालरा, मनोज चाचान, विवेक जायसवाल, सामथ्र्य फाउण्डेशन, हैल्पिंग हैंड्स, बाबा हमजापीर संस्था, महात्मा प्रेमनाथ, प्रमोद वशिष्ठ, अशोक सैनी, प्रमेन्द्र मिश्रा, रोटरी फोर्ट, लोकेश खण्डेलवाल, अन्न बचाओ समिति, गुलाबो सपेरा, संजय चौधरी, हरीशंकर गोयल, सांवरमल नागौरा, श्रीकिशन गुप्ता, जय आहूजा, अंजना शर्मा, निरंगज सिंह, प्रवीण दत्ता, राहुल दीक्षित व डॉ. संदीप सहित कई लोगों को सम्मानित किया गया।

Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned