script

प्रधानमंत्री मोदी की अलवर में सभा से पूर्व भाजपा के इस विधायक ने दे डाला ऐसा बयान, पार्टी में मचा हडक़ंप

locationअलवरPublished: Nov 24, 2018 10:50:58 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

MLA Ramhet Singh Yadav Statement On Illegal Mining And Supreme Court

प्रधानमंत्री मोदी की अलवर से सभा से पूर्व भाजपा के इस विधायक ने दे डाला ऐसा बयान, पार्टी में मचा हडक़ंप

अलवर. कांग्रेस नेता सीपी जोशी के विवादित बयान के बाद जहां शुक्रवार को भाजपा हमलावर रही वहीं अपने नेताओं के बयान के बाद फिर घिरती दिखी। किशनगढ़बास विधायक रामहेत यादव ने क्षेत्र के माचा गांव में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के विपरीत बयान दे डाला।
एक नुक्कड़ सभा में रामहेत ने कहा कि ये ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रोले उनकी वजह से चल रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर है कि ये नहीं चल सकते, लेकिन यहां उनकी सरकार है। खास बात यह है कि इसी साल हुए उपचुनाव में अवैध खनन का मुद्दा उठा था। किशनगढ़बास के लोगों ने अवैध खनन के परिवहन कर रहे ट्रोलों से क्षतिग्रस्त हो रही सडक़ों का मुद्दा उठाया था।
विधायक का बयान हूबहू…

विधायक ने जो कहा उसका वीडियो पत्रिका के पास है। उन्होंने कहा कि, ‘अरे ये थारे ट्रैक्टर-ट्रोले हैं न जो भर-भर के जा रहे हैं। ये सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर है कि ये ट्रैक्टर नहीं चल सकते। ये रामहेत यादव की सरकार है, रामहेत यादव एमएलए है इसलिए चल रहे हैं। अरे तुमको तो मेरा वैसे ही ख्याल रखना है।’
पहले अवैध खनन को लेकर पुलिस पर लगाए आरोप

तब रामहेत ने मुख्यमंत्री कार्यालय में पत्र लिखकर पुलिस पर आरोप लगाए थे। अलवर जिले में अरावली का महत्त्वपूर्ण क्षेत्र अवैध खनन से खत्म होता जा रहा है। पिछले माह ही सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की थी कि क्या लोग हनुमान बन गए हैं जो पहाड़ उठाकर ले गए। मेवात क्षेत्र में कई गांवों में बड़ी संख्या में लोग अवैध खनन से जुड़े कार्यों में लिप्त हैं। इन्हें लुभाने के लिए विधायक ने यह बयान दिया है।

लोग अर्थ का अनर्थ कर देते हैं। मैं अवैध खनन के खिलाफ हूं। मैंने पहले भी अवैध खनन के खिलाफ आवाज उठाई है और आगे भी उठाता रहूंगा।

रामहेत सिंह यादव, विधायक, किशनगढ़बास
यह चिंताजनक बात है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।
डॉ. करणसिंह यादव, सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी, किशनगढ़बास

ट्रेंडिंग वीडियो