राजस्थान में जिसे गोतस्कर बताकर हो रहा बवाल, उसे कांग्रेस MLA ने दी क्लीन चिट, बताया- 'गोपालक'

neha soni

Publish: Jan, 04 2019 02:03:14 PM (IST)

Alwar, Alwar, Rajasthan, India

राजस्थान में गोतस्करी के आरोप में पकड़े गए एक शख्स को कांग्रेस विधायक ने क्लीन चिट थमा दी है। कांग्रेस की महिला विधायक जाहिदा खान ने गोतस्करी के शक में पकड़े गए मोहम्मद सग़ीर को गोतस्कर नहीं गोपालक बताया है।

दरअसल, बिते वर्ष 30 दिसम्बर को किशनगढबास थाना क्षेत्र के गांव बघेरी खुर्द में गौवंशों को पिकअप में भरकर ले जा रहे मोहम्मद सग़ीर को पुलिस ने गोतस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब उसी गोतस्कर के बचाव में आई भरतपुर जिले की कामां सीट से कांग्रेस विधायक जाहिदा खान ने कहा है कि पकड़ा गया शख्स मोहम्मद सग़ीर तस्कर नहीं गोपालक है।

ये है पूरा मामला
30 दिसम्बर 2018 रविवार को गौवंशों को पिकअप में भरकर ले जाने के दौरान बघेरी गांव में एक कार चालक से साइड़ लेने को लेकर विवाद हो गया था। कार में बैठे लोगों को पिकअप गाड़ी में गौवंश होने का शक हुआ और जब उन्होंने गाडी में भरे गोवंशों के बारे में जानकारी लेनी चाही तो पिकअप चालक कच्चे रास्ते से गाडी को भगाने लगा, मगर कुछ दुरी पर ही पिकअप कच्चे रास्ते में धंस गई थी।

इस दौरान गौतस्कर का एक साथी मौका देखकर फरार हो गया था। जिसपर वहां मौजूद लोगों ने एक गौतस्कर की जमकर धुनाई बनाई थी और ग्रामीणों द्वारा गौतस्करी के आरोपी क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद सगीर पुत्र युनूस मेव को पुलिस के हवाले किया था।

पुलिस ने मौके से घायल अवस्था में मोहम्मद सगीर मेव को किशनगढ़बास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया था। जहां से उसे चिकित्सकों ने अलवर रैफर कर दिया था। इसके बाद चिकित्सकों ने उसे अलवर अस्पताल से जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में रैफर किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned