script

पुलिस की नाक के नीचे चोरों का खेल, शोरूम का शटर तोड़ पार कर ले गए लाखों के मोबाइल

locationअलवरPublished: Feb 14, 2019 09:14:31 am

Submitted by:

Hiren Joshi

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने चोरों ने मोबाइल शोरूम से करीब १५ से २० लाख के मोबाइल चोरी कर लिए।

Mobile Theft Near Police Control Room In Alwar

पुलिस की नाक के नीचे चोरों का खेल, शोरूम का शटर तोड़ पार कर ले गए लाखों के मोबाइल

अलवर. पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से बुधवार तडक़े चोर मोबाइल शोरूम का शटर तोडकऱ लाखों रुपए के मोबाइल पार कर ले गए। पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने करीब 52 मिनट वारदात को अंजाम दिया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। यह पुलिस की गश्त व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान है। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले।
जानकारी के अनुसार कालाकुआं निवासी रोहित अग्रवाल पुत्र प्रवीण चंद अग्रवाल का पुलिस कंट्रोल रूम के सामने करीब 100 कदम दूर एसबीआई बैंक के बगल में जीएलएस सेल्स कारपोरेशन नाम से मोबाइल शोरूम है। सोमवार रात करीब 9.30 बजे रोहित शोरूम बढ़ाकर अपने घर चला गया। मंगलवार को अवकाश के कारण शोरूम नहीं खोला।
बुधवार तडक़े 4.40 बजे अज्ञात चोर शोरूम का शटर तोड़ दिया और ऊंचा कर अंदर घुस गए। चोर यहां से लाखों रुपए के मोबाइल, मैमोरी कार्ड और नकदी पार कर ले गए। बुधवार सुबह 9.30 बजे आसपास के दुकानदारों ने शोरूम की शटर टूटी देख मालिक रोहित को फोन कर सूचना दी। इसके बाद रोहित ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और घटनास्थल का जायजा लिया। उधर, डीएसपी डॉ. प्रियंका रघुवंशी का कहना है कि घटना के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
फुटेज में 8-9 लोग कैद हुए

वारदात के बाद मौके पहुंचे डीएसपी और कोतवाल सहित अन्य पुलिसकर्मियों से सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। पुलिस ने पास ही स्थित एक गेस्ट हाउस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज देखे। जिसमें बुधवार तडक़े 4.40 से 5.32 बजे तक 8-9 लोग सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। जिन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
शोरूम व कंट्रोल रूम के कैमरे बंद मिले

पुलिस जांच में दौरान जिस शोरूम में चोरी हुई उसके सीसीटीवी कैमरे बंद मिले। वहीं, सामने पुलिस कंट्रोल रूम का कैमरा बंद मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि हालांकि बाद में पुलिस ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम के कैमरे को चालू करा दिया।
15 से 20 लाख रुपए के मोबाइल थे

उधर, शोरूम मालिक रोहित अग्रवाल ने बताया कि चोर उसके शोरूम से करीब 15 से 20 लाख रुपए की कीमत का माल चोरी कर ले गए। जिसमें 88 से 90 मोबाइल, मैमोरी कार्ड और 12 हजार 800 रुपए नकद हैं। चोर काफी मोबाइलों के खाली डब्बे शोरूम में अंदर ही पटक गए। इस सम्बन्ध में शहर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो