scriptनगर पालिका ने सड़क किनारे बनाई सफेद पट्टी, इससे पीछे खड़ी होगी रेहड़ी-ठेली….पढ़ें यह न्यूज | Municipality made white strip on the roadside, street vendors will sta | Patrika News
अलवर

नगर पालिका ने सड़क किनारे बनाई सफेद पट्टी, इससे पीछे खड़ी होगी रेहड़ी-ठेली….पढ़ें यह न्यूज

लक्ष्मणगढ़ कस्बे में सड़क किनारे रेहड़ी-ठेले खड़ी करने व लोगों की ओर से वाहनों को सड़क पर खड़ा करने तथा कुछ व्यापरियों की ओर से सामान को सडक पर रखने के कारण बार-बार लगने वाले जाम की समस्या से निजात पाने के लिए सड़क के दोनों ओर सफेद पट्टी बनाने का कार्य मंगलवार को शुरू कर दिया।

अलवरMar 20, 2024 / 12:15 am

Pradeep

Municipality made white strip on the roadside, street vendors will stand behind it...read this news

सड़क के दोनों ओर सफेद पट्टी बनाने का कार्य शुरू कर दिया।

लक्ष्मणगढ़. कस्बे में सड़क किनारे रेहड़ी-ठेले खड़ी करने व लोगों की ओर से वाहनों को सड़क पर खड़ा करने तथा कुछ व्यापरियों की ओर से सामान को सडक पर रखने के कारण बार-बार लगने वाले जाम की समस्या से निजात पाने के लिए सड़क के दोनों ओर सफेद पट्टी बनाने का कार्य मंगलवार को शुरू कर दिया।
नगर पालिका अधिशासी अधिकारी समयसिंह मीणा व जेईएन श्याम सुंदर पांडे ने बताया कि कस्बे में अस्थाई अतिक्रमण के चलते बार-बार जाम लगने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जाम में कई बार 108 एम्बुलेंस भी फस जाती थी। जिससे एम्बुलेंस में मौजूद भर्ती रोगी उपचार के अभाव में एम्बुलेंस में ही तड़फने को मजबूर होते थे। कस्बे के भगत सिंह चौराहा, पंचायत समिति के सामने, बीसीएमएचओ ऑफिस के सामने व जालूकी रोड़ पर बार-बार लगने वाले जाम की समस्या के समाधान के लिए गत दिनों एसडीएम महोकम सिंह ने नगर पालिका ईओ समयसिंह मीना की मौजूदगी में व्यापरियों की बैठक भी ली थी। जिसमें एसडीएम व ईओ ने व्यापरियों से दुकानों के बाहर सामान नहीं रखने व अस्थाई अतिक्रमण को हटाने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की थी, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

सफेद पट्टी के आगे रेहड़ी-ठेली खडे़ होने व सामान रखने पर होगी कार्रवाई
मामले में ईओ नगर पालिका के समय सिंह मीणा ने बताया कि कस्बे के कठूमर रोड़ पर सफेद पट्टी बनाने का कार्य शुरू कर दिया है, जो कस्बे के अधिकांश हिस्सों में बनाई जाएगी। शहर में सड़क किनारे बनाई सफेद पट्टी के पीछे ही रेहड़ी-ठेली खड़ी होगी। व्यापारी भी दुकानों के बाहर सड़क पर सामान नहीं रखेंगे। सफेद पट्टी के आगे रेहड़ी ठेली व सड़क पर सामान रखने वाले लोगों के खिलाफ नगर पालिका की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

Home / Alwar / नगर पालिका ने सड़क किनारे बनाई सफेद पट्टी, इससे पीछे खड़ी होगी रेहड़ी-ठेली….पढ़ें यह न्यूज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो