दोस्त के भाई को पानी पिलाने के बहाने ले गया, फिर बाइक से उतारकर सिर में मारा पत्थर, हुई दर्दनाक मौत

Lubhavan Joshi | Updated: 13 Aug 2019, 11:17:38 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Murder In Alwar : अलवर में एक व्यक्ति ने दोस्त के भाई की पत्थर मारकर हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अलवर. Murder in Alwar :( अलवर ) जिले के ( कठूमर ) क्षेत्र के ग्राम भोजपुरा में रविवार देर रात एक व्यक्ति ने अपने दोस्त व पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के भाई की पत्थर मारकर हत्या कर दी।

थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि मृतक के बड़े भाई भोजपुरा गांव निवासी व भनोखर के पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका छोटा भाई राजेंद्र (38) पुत्र जगराम रामगढ़ स्थित सीबीईओ कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर तैनात था। तीन दिन की छुट्टी पर शुक्रवार शाम को वह अपने गांव भोजपुरा आया था। रविवार रात करीब नौ बजे गांव का ही दिनेश जाटव पुत्र महावीर जाटव घर पर आया और शीतल पेय पिलाने को लेकर उसके भाई राजेन्द्र को बाइक पर बैठाकर ले गया। रात्रि दस बजे गांव के ही देवकी पुत्र प्यारेलाल अपने भाई दिनेश को दिखाने के लिए खेड़ा मैदा गांव ले जा रहा था कि खेड़ामैदा-भोजपुरा सडक़ मार्ग पर उसने राजेंद्र को पड़ा देखा तो इसकी सूचना गांव लौटकर रमेश चंद व उनके परिजनों को दी। सूचना पर रमेश चंद परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और देखा कि उनके भाई के सिर में गंभीर चोट के चलते काफी खून बह रहा था। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाल राजेश वर्मा व हेड कांस्टेबल लखन सिंह जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कठूमर सीएससी लाकर मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के दो ब‘चे हैं जिनमें अभी एक अविवाहित है।

इधर, पुलिस ने मौका निरीक्षण कर आरोपी दिनेश जाटव पुत्र महावीर जाटव को गांव से ही दस्तयाब कर पूछताछ की गई, तो पहले तो आरोपी बहाने बना रहा था कि क‘छा धारियों ने राजेंद्र को मार दिया और उसकी मोटरसाइकिल छीन ले गए। लेकिन पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सारा सच उगल दिया। आरोपी ने मृतक के साथ बैठकर शराब पी। मृतक द्वारा गाली गलौज व अपशब्द बोलने पर बाइक से नीचे उतार सिर पर पत्थर मारकर हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी दिनेश जाटव को हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned