अलवर में यहां तलवार से समधी की कर की हत्या, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अलवर में यहां तलवार से समधी की कर की हत्या, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Hiren Joshi | Publish: Sep, 04 2018 10:42:26 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

गांव बेरला में शनिवार रात अपने ही समधी और बेरला निवासी वृद्ध हंसा सिंह की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में सोमवार को मृतक के समधी पिपलाना निवासी ज्ञानसिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या के मामले में तलवार, टार्च और बाइक बरामद की है। समधी की हत्या के पीछे आरोपी के दामादों को जमीन का हिस्सा नहीं मिलना बताया गया।

हत्याकाण्ड का खुलासा करने के लिए गठित टीम ने परिजनों व आसपास अन्य लोगों से पूछताछ की। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने टपूकड़ा, चिकानी, दबेड़ा, नगला व अलवर में दबिश दी। पुलिस टीम ने सोमवार को आरोपी को चिकानी से गिरफ्तार कर लिया।

कर रखा था सम्पत्ति से बेदखल

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ज्ञानसिंह ने पूछताछ में बताया कि हंसासिंह के 6 बेटे तथा 4 पुत्रियां हंै। इनमें से उसके दो पुत्र गुरनाम व गुरदयाल को आरोपी की बेटियां ब्याही हैं। आरोपी के दोनों दामाद उसके पास ही पिपलाना में रहकर मजदूरी करते हैं। हंसासिंह के पास करीब 20 बीघा जमीन है, जिसमें से गुरनाम व गुरदयाल को सम्पत्ति से बेदखल कर रखा है। आरोपी ने बताया कि जमीन में से उनका हिस्सा दिलाने को लेकर कई बार पंचायत की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इससे तंग आकर उसने उसकी हत्या की।

Read More :

घायल ने दम तोड़ा

मुण्डावर. थाना क्षेत्र के गांव भजनावास में झगड़े में घायल ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। थानाधिकारी बनवारीलाल यादव ने बताया कि विजेन्द्र पुत्र भोलूराम जाट निवासी भजनावास ने मामला दर्ज कराया कि 28 अगस्त को उनके पड़ोसी रमेश, सुरेश, धारासिंह, अशोक पुत्र होशियार जाट निवासी भजनावास सहित सात लोगों ने घर पर आकर उसके पिता पर हमला कर दिया। उसे एसएमएस अस्पताल जयपुर में भर्ती कराया, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई।

कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम से घर लौट युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned