scriptपत्नी के साथ अवैध संबंध बनवाने की बात से अाग बबूला प ति ने उठाया एेसा कदम | murder in bansur alwar Chief accused arrested | Patrika News

पत्नी के साथ अवैध संबंध बनवाने की बात से अाग बबूला प ति ने उठाया एेसा कदम

locationअलवरPublished: Jan 28, 2018 03:51:05 pm

Submitted by:

santosh

अलवर के हरसोरा थाना क्षेत्र के गांव छिपारी में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आराेपी काे अरेस्ट कर लिया है।

murder in alwar
अलवर। अलवर के हरसोरा थाना क्षेत्र के गांव छिपारी में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आराेपी नारायण बावरिया काे अरेस्ट कर लिया है।

आरोपी के मुताबिक, मृतक ने उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनवाने की बात कही थी। इसके बाद जिसके बाद गुस्से में आग बबूला हाे उसने हत्या कर डाली।
जांबाज ने 4 आतंकियाें को मौत के घाट उतार बचाई साथियों की जान, वीरता के लिए मिलेगा सम्मान

नारायण बावरिया आैर बिरजू सिंह में झगड़ा

हरसोरा थानाप्रभारी अजीत सिंह बडसारा के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी नारायण ने पुछताछ में बताया कि 25 जनवरी को शराब के नशे में उसने बिरजू सिंह राजपूत की हत्या कर दी।
आरोपी नारायण बावरिया के अनुसार उसने और बिरजू ने साथ में बैठकर शराब पी, जिसके बाद नशे में बिरजू ने उससे उसकी पत्नी के अवैध संबंध बनवाने की बात कही।

स्कूली छात्राओं का वीडियाे बनाने पर दो गुटों में विवाद, लाेगाें में फैली दहशत
इस बात से नारायण बावरिया आैर बिरजू सिंह में झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर आरोपी नारायण ने बिरजू के सिर पर पत्थर से वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्थर से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या
आपकाे बता दें कि हरसोरा थाना क्षेत्र के गांव छिपारी में एक युवक बिरजू सिंह राजपूत की अज्ञात लोगों ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी मैं पुलिस बल पहुंचा आैर शव को कब्जे में लेकर बानसूर अस्पताल की मोर्चरी से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
किराएदार से थे महिला के अवैध संबंध, फिर हुआ एेसा जाे किसी ने नहीं साेचा

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे और साक्षी अलवर से डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर बुलाई गई। अब पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश कर हत्या के मुख्य आराेपी काे धर लिया है। पुलिस आराेपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो