script

फर्से के प्रहार से वृद्ध की हत्या, नाबालिग को किया बे-आबरू

locationअलवरPublished: May 30, 2019 05:44:24 pm

फर्से के प्रहार से वृद्ध की हत्या, नाबालिग को किया बे-आबरू

alwar news

फर्से के प्रहार से वृद्ध की हत्या, नाबालिग को किया बे-आबरू


आपसी विवाद को लेकर परिवार पर किया हथियारों से हमला
अलवर. सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से लैस होकर एक परिवार पर हमला कर दिया। हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, हमलावरों ने घर के बाहर सो रही मृतक की नाबालिग पोती को उठा ले गए और उसे कपड़े फाड़ बे-आबरू कर दिया। घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने हत्या, अपहरण, छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सदर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में आपसी विवाद को लेकर मंगलवार रात एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष ने लाठी, सरियों और फर्सी से हमला कर दिया। झगड़े में ५५ वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा उसकी १६ वर्षीय नाबालिग घायल हो गई। वहीं, दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति भी घायल हो गया। घटना के सम्बन्ध में एक व्यक्ति ने प्रकरण दर्ज कराया है कि मंगलवार रात करीब ९.३० बजे वह घर पर अपने परिवार के साथ बैठा हुआ था। तभी अचानक उसके गांव के ही पलटू, अमरसिंह, पप्पू, फूलसिंह, ताराचंद, राजू, मुकेश उर्फ डग्गू, भागचंद, चुन्नाराम व वीरचंद वगैरहा लाठी, सरियों व फर्सी आदि हथियारों से लैस होकर उसके घर आए और हमला कर दिया। हमले में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घर के सभी लोग दरवाजा बंद कर बैठ गए। उसकी १६ वर्षीय नाबालिग पुत्री घर के बाहर सो रही थी। जिले मुल्जिमान उठाकर ले गए और उसे कपड़े फाड़ बे-आबरू कर दिया तथा उसके साथ मारपीट भी की। पीडि़त पक्ष ने पुलिस कंट्रोल रूम के १०० नम्बर पर फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके घर का दरवाजा खोला। पुलिस ने घायल दादा-पौती का अलवर सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दादा की मौत हो गई। पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
दूसरे पक्ष का एक जना घायल
झगड़े में दूसरे पक्ष का राजेश घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल राजेश का कहना है कि मृतक पक्ष की गांव में दुकान है। गुटखा उधारी के २० रुपए को लेकर उनके बीच में झगड़ा हुआ है।
एक पक्ष ने मामला दर्ज कराया
उधर, सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा का कहना है कि मंगलवार रात गांव में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक नाबालिग लड़की सहित दो जने घायल हुए हैं। इस सम्बन्ध में एक पक्ष ने हत्या, अपहरण, छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं, दूसरे पक्ष के लोग फरार हैं। जिनकी तरफ से कोई प्रकरण दर्ज नहीं कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो