अलवर में गर्भवती की गला घोंटकर हत्या, दहेज हत्या का मामला दर्ज

अलवर में गर्भवती की गला घोंटकर हत्या, दहेज हत्या का मामला दर्ज

Hiren Joshi | Updated: 04 Jul 2019, 02:58:44 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में गर्भवती महिला की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है।

अलवर. अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाने में दहेज के लिए गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने बताया कि हरियाणा के फि रोजपुर पुनहाना निवासी शहनाज की पुत्री शाहरुख का निकाह 11 फरवरी 2019 को साहोडी निवासी वजीर के साथ हुआ था।

दहेज की खातिर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे एक दिन पहले गला घोंटकर मार दिया सूचना मिलने पर पीहर पक्ष के लोग गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मालाखेड़ा चीरघर में रखवा दिया। जहां सूचना पाकर बुधवार को डीएसपी ग्रामीण सपात खान, एएसआई सूरताराम पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। इधर, चिकित्सक डॉ. कुंवर सिंह के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया दम घुटने से मौत होने का मामला बन रहा है। बाकी विसरा की रिपोर्ट के आने पर पूरी जानकारी हासिल हो सकेगी। इधर,महिला चिकित्सक ने बताया मृतका गर्भवती थी।

इस संबंध में मृतका की मां रफीकन ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। इधर, मौके पर मौजूद मृतका के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री के साथ ससुराल पक्ष में पति, ससुर, ननंद दहेज की खातिर मारपीट करते थे।
मंगलवार को उसकी हत्या कर दी गई। दूसरे लोगों से मिली सूचना के आधार पर परिवार सहित आने पर मालूम चला है बेटी के सिर पर चोट आई थी और गला घोटकर उसको मारा है। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं घटना के दौरान मृतका की माता की तबियत बिगड़ गई। जिसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार प्रदान किया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned