scriptअलवर में छात्र की हत्या कर अलमारी में बंद कर दिया शव, कमरे में बह रहा था खून | Murder Of Student And Locked His Body In Cupboard in Alwar | Patrika News

अलवर में छात्र की हत्या कर अलमारी में बंद कर दिया शव, कमरे में बह रहा था खून

locationअलवरPublished: Aug 17, 2018 10:13:30 am

Submitted by:

Prem Pathak

https://www.patrika.com/alwar-news/

Murder Of Student And Locked His Body In Cupboard in Alwar

अलवर में छात्र की हत्या कर अलमारी में बंद कर दिया शव, कमरे में बह रहा था खून

कस्बे के बारलाबास स्थित राजकीय अम्बेडकर छात्रावास में बुधवार को एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने देखा कि छात्र की हत्या कर उसके हाथ-पैर बांधकर शव को अलमारी में रखा हुआ था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
छात्रावास अधीक्षक लक्ष्मीनारायण मीना ने बुधवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि कस्बे के राजकीय अम्बेडकर छात्रावास तृतीय के चौकीदार मुकेश मीना ने बुधवार दोपहर को उसे मोबाइल पर सूचना दी कि छात्र राहुल मीना के कमरे से दुर्गन्ध आ रही है। इसके बाद वह छात्रावास पहुंचा और दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर देखा कि राहुल मीना का शव अलमारी में हाथ-पैर बांध ठूंसकर रखा हुआ था तथा अलमारी के ताला लगा हुआ था। उसके शव से खून बह रहा था तथा दुर्गन्ध आ रही थी। वहीं, घटना के बाद मंगलवार दोपहर राहुल के साथ कमरे में रहने वाला उसका नाबालिग साथी फरार हो गया। वह पीपलहेडा (रैणी) का रहने वाला है।
पुलिस ने करौली जिला के तहसील टोडाभीम के नांगल शेरपुर निवासी छात्र राहुल मीना (17) पुत्र मोहन लाल मीना के शव को कब्जे में लेकर राजगढ़ चिकित्सालय की पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया। पुलिस ने राहुल के साथी नाबालिग छात्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक छात्र राहुल मीना के शव को छात्रावास से कचरा वाहन ऑटो ट्रिपर में रखकर राजगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में बुधवार की देर शाम को पहुंचाया गया था।
12वीं कक्षा में पढ़ता था राहुल

मृतक छात्र राहुल मीना कस्बे के राजकीय सीनियर सैकेण्डरी विद्यालय में कक्षा 12वीं में अध्ययनरत था। वह राजकीय अम्बेडकर छात्रावास तृतीय में रहकर पढ़ाई कर रहा था।
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

घटनास्थल का कोतवाल नीरज भारद्वाज, एसआई रामस्वरूप, हनुमान सिंह ने गहनता से मौका मुआयना किया। इसके बाद घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। सूचना पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अलवर मुख्यालय देवेन्द्र कुमार विश्नोई मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम के प्रभारी डॉ. राहुल दीक्षित मौके पर पहुंचकर घटना स्थल से नमूने उठाए। वहीं, सूचना पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक अशोक कुमार बैरवा मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने छात्रावास अधीक्षक से जानकारी ली। पोस्टमार्टम राजगढ़ चिकित्सालय में गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से कराया गया। सुबह से ही चिकित्सालय परिसर में सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो