scriptरिश्ते शर्मसार : नाना अपनी 11 वर्षीय नातिन से करता था घिनौनी हरकत, मां ने वीडियो बनाने को कहा और फिर… | Nana Molest His 11 Years Old Grand Daughter In Alwar | Patrika News

रिश्ते शर्मसार : नाना अपनी 11 वर्षीय नातिन से करता था घिनौनी हरकत, मां ने वीडियो बनाने को कहा और फिर…

locationअलवरPublished: Dec 10, 2019 01:09:06 pm

Submitted by:

Lubhavan

आरोपी नाना अपनी 11 वर्षीय नातिन से अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ करता था, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Nana Molest His 11 Years Old Grand Daughter In Alwar

रिश्ते शर्मसार : नाना अपनी 11 वर्षीय नातिन से करता था घिनौनी हरकत, मां ने वीडियो बनाने को कहा और फिर…

अलवर. अलवर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। इस मामले के बाद कहा जा सकता है कि बच्चियां घर में भी सुरक्षित नहीं है। अलवर के महिला थाने में एक महिला ने अपने पिता के खिलाफ उसकी बेटी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने मामला दर्ज कराया कि उसका पिता अपनी नाबालिग नातिन के साथ अश्लील हरकत करता है। पुलिस ने आरोपी नाना को गिरफ्तार कर लिया है। अलवर महिला थाना प्रभारी चौथमल चौधरी ने बताया कि रविवार रात कोतवाली थाना इलाके की एक महिला ने अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि उसके पिता उसकी 11 साल की नाबालिग के साथ जबरदस्ती बदसलूकी और अश्लील हरकतें करता है। बालिका द्वारा मना करने पर उसे डाराने धमकाने के साथ मारपीट भी कर देता है।
2 माह पूर्व बच्ची ने बताया

11 साल की बच्ची ने अपनी मां को दो माह पूर्व बताया कि उसके नाना उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं। उसकी मां ने पहले तो विश्वास नहीं किया। जब बच्ची रोने लगी तो उसकी मां ने अपने पिता की रिकॉर्डिंग करने के लिए कहा। बच्ची ने नाना की अश्लील हरकत करते हुए रिकॉर्डिंग कर ली और अपनी मां को दिखाई। महिला अपनी बेटी को लेकर रविवार को महिला थाने पहुंची और इस शर्मनाक हरकत का मामला दर्ज कराया है। इधर, पुलिस ने पीडि़ता के बयान ले लिए हैं। बालिका का मेडिकल भी कराया जा चुका है। पुलिस ने आरोपी नाना को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
श्रीगंगानगर में दादा ने किया था बलात्कार

कुछ दिन पूर्व ऐसा ही शर्मनाक मामला श्रीगंगानगर से सामने आया था, जहां दादा ने अपनी 10 वर्षीय पोती के साथ बलात्कार किया था। पीडि़त परिवार की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बच्ची की मां बीमार हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला का पति दिन रात अपनी पत्नी के पास अस्पताल में रहता था। इसलिए परिवार ने बच्ची के रिश्ते में दादा के भाई को बच्चों की देखरेख के लिए बुलाया था। इसी दौरान मौका पाकर इस वृद्ध ने दस साल की पोती से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार रात सूरतगढ़ से गिरफ्तार किया। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो